logo-image

साउथ एक्टर किच्चा सुदीप ने किया सलमान खान को लेकर ये खुलासा जानकर हो जाएंगे हैरान

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की फिल्म 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) का हिंदी ट्रेलर हाल ही में मीडिया को दिखाया गया था.

Updated on: 24 Jun 2022, 09:51 AM

नई दिल्ली :

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) जल्द पर्दे पर आने वाली है. फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर हिंदी दिखाया जा चुका है. इसी दौरान सुदीप ने दबंग खान यानि सलमान खान की खूब तारीफ की है. तारीफ करते हुए उन्होंने सलमान को लेकर बताया कि अगर किसी प्रोजेक्ट पर भरोसा नहीं है तो वो अपनी प्रोडक्शन कंपनी को किसी तरह के प्रोजेक्ट से नहीं जोड़ते हैं. इसके साथ ही उन्होंने भाईजान की खूब तारीफों के लंबे- लंबे पूल बांधे. वहीं फिल्म के बारे में भी उन्होंने काफी सारी बातें शेयर की थी. 

यह भी जानिए -  यौन उत्पीड़न के मामले में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को मिली जमानत

आपको बता दें कि साउथ एक्टर (Kiccha Sudeep) ने यह भी कहा कि सलमान अपनी फिल्मों में एक कैमियो या गाना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, लेकिन अगर उन्हें इस पर विश्वास नहीं होता तो वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी को किसी प्रोजेक्ट से नहीं जोड़ते. किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने आगे यह कहा, 'हमारा रिश्ता देने और लेने के बारे में नहीं है. दबंग उनके प्रति मेरा इशारा था और यह मेरी फिल्म के प्रति उनका इशारा है. एक इंसान और इंसान के तौर पर उन्हें किसी भी दिन कैमियो या गाना करना ठीक है.

हालांकि, एसकेएफ उनके दिल के बहुत करीब है और अगर वह कंटेंट के बारे में आश्वस्त नहीं होते तो वह हमारी फिल्म से जुड़े नहीं होते. जबकि मेरी उनसे बहुत पहले बातचीत हुई थी, वह फिल्म की कुछ क्लिपिंग देखने के बाद बहुत बाद में बोर्ड पर आए.'