News Nation Logo

यौन उत्पीड़न के मामले में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को मिली जमानत

महिला आरोपी ने 2020 में कोरियोग्राफर(Choreographer Ganesh Acharya) के खिलाफ शिकायत की थी, जिसमें कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Choreographer Ganesh Acharya) को जमानत मिल गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 24 Jun 2022, 08:25:28 AM
..............

Ganesh Acharya (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Choreographer Ganesh Acharya) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, जिसपर उन्हें जमानत मिल गई है. आरोप के चलते गणेश पर पुलिस ने एक चार्जशीट दायर की थी, हालांकि अब उनको जमानत मिल गई है. इस मामले पर कोरियोग्राफर (Ganesh Acharya)का कहना है कि उन्हें फसाने की साजिश की गई थी. इसी के चलते उन्होंने उस आरोप लगाने वाली महिला डांसर के खिलाफ प्राथमिकता भी दर्ज करवाई थी. यह मामला कोई अभी का नहीं है. यह दो साल पुराना है. जमानत के चलते मामले ने फिर से चर्चा बटोर ली थी. 

यह भी जानिए - 'Shamshera' से संजय दत्त का खतरनाक लुक रिलीज, लोगों को याद आए पुराने विलेन

आपको बता दें, महिला ने 2020 में कोरियोग्राफर(Choreographer Ganesh Acharya) के खिलाफ शिकायत की थी. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वो गणेश आचार्य के ऑफिस में काम करने के लिए जाती थी, तो उस पर गलत टिप्पणियां करने के साथ ही अश्लील वीडियो भी देखने के के लिए मजबूर किया गया. महिला ने आगे यह भी बताया कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया गया.

इसके साथ ही महिला ने यह भी आरोप लगाया कि इसी वजह से छह माह के बाद ही भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के द्वारा उसकी सदस्यता भी समाप्त कर दी गई. महिला ने आगे यह भी बताया कि आचार्य ने अन्य महिलाओं का भी यौन शोषण किया है.

First Published : 24 Jun 2022, 08:25:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.