logo-image

'Shamshera' से संजय दत्त का खतरनाक लुक रिलीज, लोगों को याद आए पुराने विलेन

फिल्म के पोस्टर में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का दमदार लुक नजर आ रहा है. फिल्म में संजय दत्त क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह का किरदार निभा रहे हैं और किरदार की क्रूरता उनके चेहरे पर भी झलक रही है

Updated on: 23 Jun 2022, 03:14 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की अनाउंसमेंट के बाद रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) की अनाउंसमेंट हो चुकी है. फिल्म के टीजर रिलीज के बाद आज संजय दत्त का लुक पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म के पोस्टर में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का दमदार लुक नजर आ रहा है. फिल्म में संजय दत्त क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह का किरदार निभा रहे हैं और किरदार की क्रूरता उनके चेहरे पर भी झलक रही है. फिल्म के पोस्टर में संजय दत्त को देखकर कर ही लग रहा है कि वो कितने खतरनाक विलेन बने हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के पान मसाला विवाद से फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज'! जानें क्या बोले फिल्म के निर्देशक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

फिल्म से शुद्ध सिंह के किरदार का लुक पोस्टर शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, 'मिलिए दरोगा शुद्ध सिंह से. कल इसे शमशेरा के ट्रेलर में देखें. वाईआरएफ के 50 साल का जश्न अपनी करीबी सिनेमाघरों में मनाएं.' रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. संजय दत्त का पोस्टर देख सोशल मीडिया पर लोग अमरीश पुरी और डैनी डेंजोगपा को याद करते हुए कह रहे हैं कि संजय दत्त को देखकर वैसा ही फील आ रहा है. फिल्म के पोस्टर के साथ बताया गया है कि इसका ट्रेलर कल यानी 24 जून को रिलीज होगा. पीरियड ड्रामा एक्शन फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. संजय दत्त के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं.