logo-image

Sophie Choudry ने 40 की उम्र में दिखाया बोल्ड लुक, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 30 Mar 2022, 04:46 PM

नई दिल्ली:

फेमस सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) भले ही 40 साल की हो चुकी हैं मगर उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. सोफी चौधरी बॉलीवुड के कई फिल्मों में नजर आई हैं इसके साथ ही उन्होंने कई गाने भी गाए हैं. सोफी चौधरी को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सोफी ने बीच (Beach) से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सोफी का बोल्ड लुक नजर आ रहा है और फैंस सोफी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Malaika Arora को फैशन पड़ा भारी, Video देख लोग कर रहे ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

सोफी चौधरी (Sophie Choudry Instagram) का समंदर के किनारे वाला लुक फैंस को पसंद आ रहा है. तस्वीरों में सोफी हॉट एंड ग्लैमरस नजर आ रही हैं, तस्वीर में सोफी ब्लैक कलर की बिकिनी के साथ लूज क्रॉप टॉप में दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में सोफी ब्लैक चश्मा लगाए दिखाई दे रही हैं जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है. एक यूजर ने सोफी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम आप का फिगर को बेहतरीन है.' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सोफी आप आजकल की एक्ट्रेसेस को फिटनेस टिप्स दिया करो.' सोफी के करियर की बात करें तो वह 'शादी नंबर 1', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'हे बेबी' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.