News Nation Logo
Banner

सोनू सूद लगवाएंगे मोबाइल टावर, खराब नेटवर्क की वजह से बच्चे नहीं कर पा रहे थे पढ़ाई

लोगों को सोनू सूद से एक उम्मीद भी रहती है. वे ट्विटर के जरिए भी फैंस की मदद करते नजर आते हैं. कोरोना के कारण बच्चों की पढ़ाई सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है. जब से कोरोना महामारी आई है स्कूल बंद हैं और बच्चों को ऑनलाइन क्लास लेनी पड़ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 29 Jun 2021, 09:19:01 AM
Sonu Sood

Sonu Sood (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagram)

highlights

  • कोरोनाकाल में बच्चों को ऑनलाइन पढ़ना पड़ रहा है
  • ऑनलाइन क्लास में खराब नेटवर्क बड़ी समस्या
  • नेटवर्क के लिए सोनू सूद लगवाएंगें मोबाइल टावर

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) ने हर जरूरतमंदों की मदद की और एक मसीहा साबित हुए. उन्‍होंने अब तक कई लोगों की मदद की है. उन्होंने ऑक्‍सीजन सिलिंडर, हॉस्पिटल में बेड, यहां तक की दवाइयां तक की व्‍यवस्‍था की है. चाहे कैसी भी चुनौती हो सोनू सूद लोगों की मदद में लगे हुए हैं और उनके इस स्वभाव ने लोगों का भरोसा जीता है. साथ ही अब लोगों को सोनू सूद से एक उम्मीद भी रहती है. वे ट्विटर के जरिए भी फैंस की मदद करते नजर आते हैं. कोरोना के कारण बच्चों की पढ़ाई सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है. जब से कोरोना महामारी आई है स्कूल बंद हैं और बच्चों को ऑनलाइन क्लास लेनी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ के बिके राइट्स, जानिए अब कहां देख पाएंगे फिल्म

शहरों में बच्चों को तो ऑनलाइन क्लास लेने में ज्यादा दिक्कत नहीं हो रही है, लेकिन ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को ऑनलाइन क्लास में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कभी बच्चों के पास स्मार्ट होते तो कभी नेट की समस्या. इस समस्या को दूर करने में भी सोनू सूद जी-जान से डटे हुए हैं. उत्तरी केरल के वायनाड में नेटवर्क प्रॉब्लम की वजह से बच्चों को पढ़ाई करने में काफी दिक्कत हो रही है. खराब नेटवर्क के कारण बच्चे सही से पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं. जब सोनू सूद को इस बारे में पता चला तो उन्होंने फौरन मदद का ऐलान कर दिया. सरकारी डाटा की मानें तो इस जिले का 74.10 फीसदी एरिया जंगल है. यहां पर आदीवासी भी भारी मात्रा में रहते हैं. यहां पर हरियाली है, शुद्ध वातावरण है मगर वहां नेटवर्क कनेक्टिविटी की कमी है. 

इस कमी को दूर करने के लिए सोनू सूद ने वहां पर मोबाइल टावर लगवाने का आश्वासन दिया है. सोनू ने हाल ही में ट्वीट कर इंडिया टुडे के जर्नलिस्ट गोपी उन्नीथन को आश्वासन दिया कि वायनाड में नया टावर लगाया जाएगा. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी. @Itsgopikrishnan वायनाड में सभी को बता दीजिए कि हम वहां पर मोबाइल टावर इंस्टाल करने के लिए एक टीम भेज रहे हैं. @Karan_Gilhotra अब वक्त आ गया है कि हम अपनी सीटबेल्ट कस कर बांध लें. एक और मोबाइल टावर लगाने का वक्त आ गया है. @SoodFoundation.'

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत का मूवी माफियाओं पर फूटा गुस्सा, बोलीं- 100 FIR हो जाएं, कोई फर्क नहीं...

सोनू इससे पहले हरियाणा के पंचकुला में मोबाइल टावर लगाने में मदद कर चुके हैं. मोरनी की भोज धारटी में स्थित दपाणा गांव पंचकूला सड़क पर बसा है. यह गांव पंचकूला से 25 किलोमीटर दूर सड़क से हटकर है. कोरोनाकाल में यहां के बच्चों को खराब नेटवर्क की वजह से पढ़ाई करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. जब सोनू को इसकी जानकारी हुई थी तो उन्होंने वहां पर टावर लगवाया जिसकी वजह से आज वहां नेटवर्क की समस्या खत्म हो गई है.

First Published : 29 Jun 2021, 09:02:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.