News Nation Logo

कंगना रनौत का मूवी माफियाओं पर फूटा गुस्सा, बोलीं- 100 FIR हो जाएं, कोई फर्क नहीं...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों के अलावा बॉलीवुड में नेपोटिज्म और मूवी माफियाओं के खिलाफ अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद करती आई हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Jun 2021, 06:20:15 PM
kangana ranaut

कंगना रनौत (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट
  • मूवी माफिया को कंगना की चेतावनी
  • कंगना का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों के अलावा कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए मशहूर हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों के अलावा बॉलीवुड में नेपोटिज्म और मूवी माफियाओं के खिलाफ अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद करती आई हैं. वहीं अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मूवी माफियाओं के खिलाफ एक बार फिर पोस्ट शेयर करते हुए गुस्सा निकाला है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह उनके खिलाफ 100 एफआईआर भी दर्ज करवा दें तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

यह भी देखें: चाहत खन्ना का बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'जब भी मैं अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करती हूं, मूवी माफिया के पप्पुओं की नींद उड़ जाती है. एक मूर्ख को मैं जानती हूं जिसका काम फर्जी अफवाहें फैलाना है कि, उसने कहा कि 150 करोड़ का बिजनेस करने वाली मणिकर्णिका फ्लॉप है और कहा कि मेरे पास काम नहीं है. जबकि सच्चाई यह है कि वह खुद 4 साल से गायब है और उसके पास कोई काम नहीं है. वह फर्जी रिश्तों को आगे बढ़ाता है और एक बच्चे को इतना टॉर्चर किया कि वह मरने को मजबूर हो गया है. यह निगेटिवटी फैलाता है और दूसरों की जासूसी करता है.

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली' एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को सता रही दोस्तों की याद, Koo पर शेयर किया पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत ने इस पोस्ट में आगे लिखा, 'जिन लोगों को लगता है कि वह दूसरों का इस्तेमाल अपने अंजेडा के लिए करके सफल हो सकते हैं तो वह इस धरती पर कूड़ा है. यह घटिया जीव दूसरे की एक कीड़े से भी बुरी जिंदगी जीते हैं क्योंकि यह दूसरों की इमेज खराब करने के लिए फर्जी अफवाहें और झूठ मीडिया में फैलाते हैं.' इस पोस्ट के आखिर में कंगना ने लिखा, 'मैं सभी को एक्सपोज कर दूंगी और तब तुम लोग मुझ पर 100 एफआईआर भी करवा सकते हो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. यह मेरी आखिरी चेतावनी है, पीछे हट जाओ.' कंगना रनौत के काम की बात करें तो उनके लाइन-अप में 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' शामिल हैं. इसके अलावा वह 'इमरजेंसी' नामक फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी.

First Published : 28 Jun 2021, 06:20:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kangana Ranaut

वीडियो