logo-image

सोनू सूद ने शेयर किया वर्कआउट का Funny Video, बोले- ये स्टंट बहुत खतरनाक...

सोनू सूद को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ सोनू सूद (Sonu Sood) समय-समय पर अपने वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करते हैं

Updated on: 04 Sep 2021, 04:35 PM

highlights

  • सोनू सूद ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में सोनू सूद अलग स्टाइल में वर्कआउट कर रहे हैं
  • सोनू के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

पंजाब के रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में लोगों की बहुत मदद की, जिसके बाद से उन्हें गरीबों के मसीहा तक कहा जाने लगा. कोरोना के दौरान लगे लॉकडाउन में सोनू सूद (Sonu Sood) ने हजारों लोगों को उनके घर तक पहुंचाया और बाद में अब सोनू लोगों की पढ़ाई और जॉब का भी इंतजाम कर रहे हैं. सोनू सूद को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ सोनू सूद (Sonu Sood) समय-समय पर अपने वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करते हैं. हाल ही में सोनू सूद ने अपना एक ऐसा फिटनेस वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस के चेहरे पर हंसी आ गई.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन मालदीव में यूं मस्ती करती आईं नजर, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ सोनू सूद फिटनेस में भी है हिट हैं. सोनू अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाते हैं. जिसके लिए सोनू सूद (Sonu Sood) हैवी वर्कआउट भी करते हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) ने न सिर्फ अपनी दरियादिली से लोगों को इंस्पायर किया है बल्कि उनका फिटनेस रूटीन भी लोगों को मोटिवेट करता है. लेकिन इस बार सोनू सूद ने अपने वर्कआउट का एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसे देखकर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई. वीडियो में सोनू सूद दीवार के सहारे उल्टा खड़े हुए नजर आ रहे हैं. जमीन पर डंबल्स रखे हुए हैं जिसे पकड़ कर वो पहले दीवार के सहारे खड़े होकर फिर आगे की तरफ किक मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. और इस वीडियो के आखिर में पता चलता है कि सोनू ऐसा सब जमीन पर लेटे हुए कर रहे थे और कैमरे के एंगल की वजह से देखने में टफ वर्कआउट लग रहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग करने के बाद बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) की लंबाई 6 फीट 2 इंच है, उनकी फिटनेस भी कमाल की है. सोनू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिटनेस के लिए मेहनत जरूरी है और यदि कोई ईमानदारी से मेहनत करता है तो फिटनेस पाना मुश्किल नहीं है. सोनू ने कहा कि अगर आपने अपना गोल डिसाइड कर लिया है और आपके अंदर उसे पाने का डेडिकेशन है तो निश्चित ही आप फिटनेस पा सकते हैं.