News Nation Logo
Banner

अब बंदर पकड़ने जाएंगे सोनू सूद! ग्रामीणों ने मांगी ये मदद

सोनू सूद (Sonu Sood) का कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान शुरू किया मदद का यह सिलसिला बदस्तूर जारी है. सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद को टैग करके मदद की गुहार लगाते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Feb 2021, 09:38:38 AM
sonu sood

अब बंदर पकड़ने का काम करेंगे सोनू सूद (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagarm)

highlights

  • सोनू सूद गरीब और जरूरमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं
  • सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद को टैग करके मदद की गुहार लगाते हैं
  • तेलंगाना के एक गांव में कुछ लोगों ने सोनू का मंदिर तक बना दिया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) गरीब और जरूरमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) का कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान शुरू किया मदद का यह सिलसिला बदस्तूर जारी है. सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद को टैग करके मदद की गुहार लगाते हैं और सोनू की तरफ से उन्हें जवाब भी मिलता है. लेकिन हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसे पढ़कर सोनू सूद भी थोड़े हैरान हो गए. दरअसल, एक गांव के कुछ लोगों ने लंगूर के आतंक से परेशान होकर गरीबों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने पीली साड़ी में माधुरी के गाने पर किया डांस, Video हुआ वायरल

ट्विटर पर सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगते हुए लोगों ने लिखा, 'सोनू सूद सर हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं अत: आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गांव से कहीं दूर जंगल में भेजवा दीजिए.' इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, 'बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त. पता भेज, यह भी करके देख ही लेते हैं.' सोनू के इस ट्वीट से लगता है कि अब वो बंदर पकड़वाने का जिम्मा भी संभालने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: गंगा किनारे शिल्पा शेट्टी ने किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप, देखें Video

सोशल मीडिया पर आए दिन सोनू सूद (Sonu Sood)लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी से जुड़ी परेशानियों में आम लोगों की मदद करते रहते हैं. इससे पहले एक ट्वीट में एक यूजर ने सोनू सूद को धन्यवाद देते हुए लिखा था, 'सर पिछले 3 महीनों से पैसों के अभाव में हमलोग अपने छोटे भाई का इलाज नही करवा पा रहे थे. पर अब आपके सहयोग से मेरे भाई का इलाज हो गया है. मेरे भाई को पैरो पे खड़ा करने के लिए बहोत बहोत धन्यवाद.' जिसके रिप्लाई में सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, 'पैसे के कारण अगर इलाज रुकने लगे तो हम सब क्या खाक हिंदुस्तानी हैं.'वहीं लोग सोनू सूद (Sonu Sood) के इस नेक काम की वजह से उन्हें अपने-अपने अंदाज में ट्रिब्यूट देने की कोशिश करते रहते हैं. हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद के नाम का एक टैटू बनवाकर उन्हें ट्रिब्यूट दिया था. यही नहीं सोनू सूद के लिए तेलंगाना के एक गांव में कुछ लोगों ने उनका मंदिर तक बना दिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Feb 2021, 09:38:38 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.