logo-image

गंगा किनारे शिल्पा शेट्टी ने किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा महामृत्युंजय मंत्र' (Mahamrityunjaya Mantra) ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्. उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्' का जाप करती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 08 Feb 2021, 03:26 PM

highlights

  • गंगा किनारे भक्ति में लीन नजर आईं शिल्पा शेट्टी
  • शिल्पा ने महामृत्युंजय मंत्र का किया जाप
  • इंस्टाग्राम पर शिल्पा के लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को अपनी जिंदगी के कुछ हसीन लम्हें दिखाती रहती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा महामृत्युंजय मंत्र' (Mahamrityunjaya Mantra) ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्. उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्' का जाप करती हुई नजर आ रही हैं. भक्ति में लीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को कुछ ही समय में इंस्टाग्राम पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी व्हाइट कलर की सलवार सूट में नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'महामृत्युंजय मंत्र' को सबसे शक्तिशाली शिव मंत्र माना जाता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये वीडियो हरिद्वार का है. शिल्पा ने वीडियो के साथ बताया कि यह मंत्र  दीर्घायु की शुभकामना देता है, विपत्तियों को दूर करता है, और असामयिक मृत्यु को रोकता है. इसके जाप से बीमारियां भी ठीक हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन को लेकर मिया खलीफा ने किया Tweet, बोलीं- जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वहीं इससे पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने अपने संडे बिंज का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. जिसमें शिल्पा गर्मागर्म जलेबी और रबड़ी खाती हुई नजर आ रही थीं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शिल्पा ने बताया कि वो रविवार का आंनद ले रही हैं. शिल्पा का ये वीडियो देखकर किसी का भी जलेबी खाने का मन कर जाएगा.

एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम आपका वीडियो देखकर मैंने भी आज जलेबी और रबड़ी खाई.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'शिल्पा मैम आप बेस्ट हो आप एक्टिंग हो या डांस सभी से फैंस का दिल जीत लेती हो.' 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के मोदी समर्थकों पर अब महाराष्ट्र विधानसभा में कांग्रेस करेगी चर्चा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो शिल्पा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ धूम मचाएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया के साथ फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इन फिल्मों से शिल्पा करीब 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी. दर्शकों को शिल्पा के कमबैक का बेसब्री से इंतजार है.