logo-image

Hanuman Chalisa और लाउडस्पीकर विवाद पर भड़के Sonu Sood, दिया बड़ा बयान

देश में बीते कुछ समय से हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर का विवाद (Hanuman Chalisa and Loudspeaker Controversy) लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिस पर अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने रिएक्शन दिया है. जिसमें उन्होंने बड़ी बात कह दी है.

Updated on: 07 May 2022, 07:49 PM

highlights

  • हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर विवाद पर बोले सोनू सूद
  • लोग एक-दूसरे के खिलाफ उगल रहे जहर
  • विवाद को खत्म करने के लिए एक्टर ने राजनीतिक दलों से की ये खास अपील

नई दिल्ली:

देश में बीते कुछ समय से हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर का विवाद (Hanuman Chalisa and Loudspeaker Controversy) लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां कुछ लोग इस विवाद के सपोर्ट में दिख रहे हैं. वहीं, कई लोग इसका जमकर विरोध भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर आपका भी दिल कचोट उठेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि इस मामले पर बात करते हुए एक्टर का दर्द छलक उठा है. जिस बारे में जानकर हर कोई भावुक हो जा रहा है. उन्होंने ऐसा क्या कहा, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha होगी कामयाब, Aamir Khan ने गलती से बताया राज़!

दरअसल, सोनू सूद हाल ही में JITO 2022 समिट में शामिल होने के लिए पुणे पहुंचे थे. जब उन्होंने लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा (Sonu Sood on Hanuman Chalisa) के मुद्दे पर बात करते हुए कोरोना महामारी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि किस तरह कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान सभी राजनीतिक दल एक साथ आ गए थे और कंधे से कंधा मिलाकर आम जन की जरूरतों को पूरा कर रहे थे. उस दौरान किसी ने भी धर्म की परवाह नहीं की, जिसके चलते हमारा देश एक होकर इस महामारी के खिलाफ खड़ा हुआ. जिसके बाद एक्टर ने सभी राजनीतिक दलों से एक खास अपील की. जिसमें उन्होंने कहा (Sonu Sood latest statement) कि एक बेहतर भारत के लिए हमें एक साथ आना होगा. जिसमें धर्म और जाति की सीमाएं न हों. बस हर कोई मानवीय आधार पर देश को बेहतर बनाने में अपना योगदान दे सके. एक्टर का मानना है कि अगर वे धर्म को छोड़कर एक साथ खड़े हो जाते हैं, तो हाल में चल रहा मामला लाउडस्पीकर विवाद अपने आप खत्म हो जाएगा. 

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सोनू सूद ने किसी मुद्दे पर अपनी राय रखी हो. वो आए दिन किसी-न-किसी विषय पर अपनी बात रखते नज़र आते हैं. गौरतलब है कि अब सोनू सूद को एक्टर के साथ-साथ जरूरतमंदों के मसीहा के तौर पर भी जाना जाता है. क्योंकि कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने आम लोगों की काफी मदद की थी. जिस पर उन्हें लोगों की तरफ से खूब दुआएं मिली. वहीं, आज भी लोग ट्वीटर पर सोनू सूद (Sonu Sood twitter page) को अपनी जरूरतों को बताते दिखाई पड़ते हैं. वहीं, एक्टर भी जरूरतमंद की मदद करने की पूरी कोशिश करते हैं.