logo-image

Laal Singh Chaddha होगी कामयाब, Aamir Khan ने गलती से बताया राज़!

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर राजस्थान पहुंचे थे. जिस दौरान एक्टर ने कुछ ऐसा बोल दिया. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 07 May 2022, 07:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) फिलहाल अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जो कि एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी. दर्शक इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बीच एक्टर को हाल ही में राजस्थान में स्पॉट किया. जहां वो अपने बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) की अपकमिंग फिल्म 'प्रीतम प्यारे' (Pritam Pyare) की शूटिंग के लिए पहुंचे थे. वहां से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आयी हैं. साथ ही इस दौरान आमिर राजस्थान (Aamir Khan on Rajasthan) के लिए अपना प्यार दिखाते भी दिखाई दिए. जो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

आमिर (Aamir Khan latest statement) ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, 'राजस्थान उनके लिए शायद लक्की है. वो इससे पहले फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए भी यहां आए थे. 'सरफरोश' से लेकर आज तक उन्होंने जो भी फिल्में राजस्थान में शूट की है, वो सभी कामयाब हुई हैं. आप लोगों की दुआएं साथ रहती है.' एक्टर ने इस मौके पर यह भी कहा कि वे राजस्थान जब भी आते हैं. उन्हें काफी अच्छा लगता है, राजस्थान खूबसूरत है, यहां के लोग बड़े सपोर्टिव है. यहां पर इस बार भी उनका एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा. उनका ये वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान 'प्रीतम प्यारे' फिल्म (Aamir Khan shooting for Pritam Pyare) बना रहे हैं. जिसकी शूटिंग नवलगढ़ और बगड़ में हुई. बीते शुक्रवार को हफ्तेभर की शूटिंग के बाद पूरी टीम ने यहां से पैकअप कर लिया है. बता दें कि इस ​फिल्म की शूटिंग में आमिर खान के साथ संजय मिश्रा समेत कई कलाकार दिखाई दिए. जिसमें उन्होंने बगड़ में एक गाने की शूटिंग की. जबकि अस्पताल का एक सीन उनके द्वारा फिल्माया गया. इसके अलावा नवलगढ़ की कई लोकेशन्स पर भी शूटिंग हुई. गौरतलब है कि आमिर को झुंझुनूं हवाई पट्टी पर स्पॉट किया गया था.