logo-image

Sonu Sood:भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे सोनू सूद, पत्नी ने भी दिया साथ

पॉपुलर फिल्म एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 24 Dec 2022, 06:50 AM

New Delhi:

पॉपुलर फिल्म एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को कौन नहीं जानता. एक्टर केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक हीरो हैं. कोरोना पैंडेमिक (Sonu Sood Hero) के दौरान अभिनेता ने देशभर के लोगों की मदद की थी और सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई थी. हाल ही में ही एक्टर को उज्जैन के महाकाल मंदिर (Sonu Sood in Mahakal Temple) में देखा गया था. जहां वह अपनी पत्नी के साथ भगवान महाकाल (Mahakaleshwar Temple) का आशीर्वाद लेने पहुंचे हुए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, शुक्रवार को सबके चहेते अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood in Indor) इंदौर से उज्जैन पहुंचे महाकाल के दर्शन करने पहुंचे. मंदिर पहुंचकर एक्टर ने अपनी धर्म पत्नी के साथ भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की. मंदिर में एक्टर ने भगवान का अभिशेक भी किया. साथ ही पुरोहित जी ओर पंडित जी से आशीर्वाद भी लिया. एक्टर के शुक्रवार को मंदिर पहुंचने की खबर महाकालेश्वर मंदिर समिति को पहले ही लग गई थी और उन्होंने सोनू के आने से पहले ही सारी तैयारियां करके रखी थी. बता दें कि, महाकाल मंदिर द्वारा सोनू और उनकी पत्नी का खास स्वागत भी किया गया. 

महाकालेश्वर मंदिर के पंडित  राम गुरु का कहना है कि सोनू  एक शिव भक्त हैं. जब भगवान की पूजा की जा रही थी तो एक्टर ने लगातार 'ओम नमः शिवाय' का जाप किया था, जो भगवान शिव के लिए एक्टर की भक्ति को साफ दर्शाता है. बता दें कि, मंदिर से एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Anil Kapoor Post : पिता की जयंती पर अनिल कपूर हुए भावुक, लिखा - लंबा चौड़ा पोस्ट

इसके अलावा, आपको बता दें कि सोनू माहाकाल मंदिर पहुंचने से पहले इंदौर में थे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, इंदौर के नंबर वन शहर बनने के लिए यहां के लोगों ने रात दिन एक करी है. साथ ही वह चाहते हैं कि, इंदौर शहर ऐसे ही हमेशा नंबर वन बना रहे.