logo-image

सोनू सूद ने फैंस की फरमाइश पर बीयर के साथ भुजिया की तैयार

एक्टर (Sonu sood) के पास एक अजीबो-गरीब फरमाइशें आई. जिसपर एक्टर (Sonu sood) का रिएक्शन आएगा ऐसा शायद ही किसी ने सोचा होगा.

Updated on: 07 Apr 2022, 08:12 AM

मुंबई:

सोनू सूद (Sonu sood)आज हर किसी के पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं. और इसके पीछे की वजह साफ है उनका प्योर नेचर और उनकी दरियादिली. उन्हें (Sonu sood)आज किसी दूसरे के पहचान की जरूरत नहीं है. हर कोई उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए नजर आता है. दरअसल, जब कोरोना महामारी के महामारी के चलते लोगों पर कई तरह की मुश्किलें आई थी तब सोनू सूद ने ही लोगों की काफी मदद की थी. एक बार फिर से एक्टर चर्चा का विषय बन गए हैं. और उनके चर्चा में आने की वजह बेहद खास है, जिसे सुनने के बाद तो आपकी हंसी रूकने वाली नहीं है.

यह भी जानें -  Birthday Special: इस वजह से टूट गया था हेमा मालिनी और जितेंद्र का रिश्ता

 दरअसल, हुआ यूं कि एक्टर (Sonu sood)के पास एक अजीबो-गरीब फरमाइशें आई. जिसपर एक्टर (Sonu sood)का रिएक्शन आएगा ऐसा शायद ही किसी ने सोचा होगा. हाल ही में एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है. एक शख्स ने मीम शेयर करते हुए सोनू से पूछा, 'सर्दियों में कंबल बांटने वाले गर्मियों में बीयर नहीं पिलाओगे' जिसपर सोनू सूद जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने भी मजे लेते हुए रिप्लाई किया, 'बीयर के साथ भुजिया चलेगा.' एक्टर का जवाब सुनकर तो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई है. साथ ही सोनू का यह जवाब ट्विटर यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. सोनू के इस ट्वीट पर लोगों अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'इसे ही मदद करने वाला हाथ कहते हैं.' एक अन्य ने टिप्पणी की, 'इसी वजह से इन्हें मसीहा कहा जाता है.'