logo-image

Birthday Special: इस वजह से टूट गया था हेमा मालिनी और जितेंद्र का रिश्ता

आज बॉलीवुड के लीजेंड सुपरस्टार जितेंद्र (Jitendra) के लिए बेहद खास दिन है. आज एक्टर का जन्मदिन (Jitendra Birthday) होता है.

Updated on: 07 Apr 2022, 07:42 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के लीजेंड सुपरस्टार जितेंद्र (Jitendra) को लेकर लोगों में दीवानगी खत्म नहीं हुई है.  आज एक्टर के लिए बेहद खास दिन है. आज एक्टर का जन्मदिन (Jitendra Birthday) होता है. फैंस के साथ - साथ उनका हर करीबी उनको विश करते हुए नजर आ रहा हैं. एक समय ऐसा था जब जितेंद्र पर लाखों लड़कियां अपना दिल हार बैठती थी. एक्टर का नाम बॉलीवुड की कई सारी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा. लेकिन एक्टर ने  शोभा कपूर संग शादी की दोनों का अफेयर लंबे समय से चल रहा था. लेकिन बाद में एक्टर का नाम हेमा मालिनी के साथ जुड़ा तो लोगों को लगा कि ये जोड़ी टूट जाएगी लेकिन हेमा इस रिश्ते से पीछे हट गई. श्रीदेवी से भी जितेंद्र का नाम जुड़ चुका है. इन सब के बाद एक्टर ने अपने प्यार यानि शोभा कपूर संग शादी की.  एक्टर के ऊपर एक बार उनकी ही चचेरी बहन ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए थे. 

यह भी जानिए -  सामंथा रुथ प्रभु फिर से लोगों को अपना दिवाना बनाने के लिए हैं तैयार

आपको बता दें कि मी टू कैंपेन के तहत एक्टर (Jitendra)की चचेरी बहन ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया था.  दरअसल, 75 साल की उम्र में जितेंद्र (Jitendra)पर उनकी बहन ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस आरोप के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया. जितेंद्र की चचेरी बहन ने मी टू कैंपेन के तहत ये आरोप लगाया था और उन्होंने जितेंद्र की गिरफ्तारी की मांग भी की थी. जितेंद्र की बहन का कहना था कि यह मामला उस समय का है जब वह मात्र 18 वर्ष की थीं और जितेंद्र 28 वर्ष के थे. जितेंद्र ने उन्हें खुद टिकट बुक कर शूटिंग देखने के लिए शिमला बुलाया था और शराब के नशे में उनका यौन शोषण किया. हालांकि इस मामले में जितेंद्र के वकील ने कहा था कि यह केवल अभिनेता की छवि खराब करने के लिए रची गई साजिश है. कोर्ट ने इस मामले में जितेंद्र के पक्ष में फैसला सुनाया था.