logo-image

Sonu Sood दुकान पर पिला रहे हैं गन्ने का जूस, देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपना नया बिजनेस दिखाया है जिसमें वह गन्ने का जूस लोगों को पिलाते नजर आ रहे हैं

Updated on: 05 May 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर ही लोगों के साथ अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. इन वीडियोज में छोटे-छोटे कस्बों और गांवों में हो रहे बिजनेस को वो प्रमोट करते दिखाई देते हैं. हाल ही में सोनू सूद ने अपना नया बिजनेस दिखाया है जिसमें वह गन्ने का जूस लोगों को पिलाते नजर आ रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सोनू सूद (Sonu Sood) साई कृष्णा कोल्ड ड्रिंक्स एंड जनरल स्टोर नाम की एक दुकान पर खड़े नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Harnaaz Kaur Sandhu ने ग्लैमरस Photos से ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद इस वीडियो में गन्ने का जूस निकालते दिख रहे हैं और इसके साथ उनकी मजेदार कमेंट्री भी लोगों को सुनने को मिल रही है. सोनू सूद अपनी बातों से लोगों को हंसा देते हैं. लोग सोनू सूद को देखकर उनका वीडियो बनाते भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सोनू सूद कर रहे हैं, 'जब शिरडी आते हैं तो सब लोग हमारी बड़ी सेवा करते हैं. आज गन्ने का रस पीते हैं भाई के यहां.' सोनू सूद ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'किसी को गन्ने का जूस चाहिए? हर ग्लास के साथ एक ग्लास फ्री.'

सोनू सूद (Sonu Sood) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे. इसके अलावा सोनू सूद फिल्म आचार्य में रामचरण और पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे.