logo-image

'बड़ा आदमी बनेगा अपना सोनू', बिहार के बच्चे की मदद को आगे आए Sonu Sood

आपको नालंदा के रहने वाले सोनू का वीडियो (Sonu Kumar Nalanda) तो याद ही होगा जिसमें सोनू ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बेहतर शिक्षा की मांग की थी. अब बिहार के नन्हे सोनू की मदद के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) आगे आए हैं

Updated on: 19 May 2022, 01:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. कोरोना काल में सोनू सूद ने जो नेक काम शुरू किया था वो आज तक बदस्तूर जारी है. आज भी सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ जुड़े रहते हैं और मदद भी करते हैं. आपको नालंदा के रहने वाले सोनू का वीडियो (Sonu Kumar Nalanda) तो याद ही होगा जिसमें सोनू ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बेहतर शिक्षा की मांग की थी. बिहार के सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब बिहार के नन्हे सोनू की मदद के लिए सोनू सूद आगे आए हैं. सोनू सूद ने बच्चे के लिए ट्वीट भी किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: शादी के 1 महीने बाद ही Alia Bhatt ने शेयर की 'गुड न्यूज', बोलीं- बहुत नर्वस हूं...

बिहार के नालंदा के रहने वाले सोनू की मदद के लिए अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) आगे आ गए हैं. उन्होंने सोनू का एडमीशन आइडियल इंटरनेशन पब्लिक स्कूल बिहटा में कराया है, जो पटना से कुछ ही दूरी पर स्थित है. आपको याद होगा कि इस 11 साल के सोनू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बेबाक अंदाज में बातचीत की थी. 
सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है, सोनू ने सोनू की सुन ली भाई, स्कूल का बस्ता बांधिए, आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गयी है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनू सूद (Sonu Sood) किसी की मदद को आगे आए हैं. उन्होंने लोगों की मदद उनकी जरूरतों के हिसाब से कई बार की है. कभी वो किसी बच्चे की पढ़ाई में मदद करते हैं तो कभी किसी को नौकरी के लिए कोचिंग का इंतजाम करना का जिम्मा उठाते हैं.