News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Punjab चुनाव हवा के बीच Sonu Sood ने छोड़ा बहन मालविका का साथ, कांग्रेस में शामिल होने पर लिया बड़ा फैसला

पंजाब में विधानसभा चुनाव होने में अब बस कुछ ही वक्त बचा है. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Sonu Sood का चुनाव से नाम जुड़ जाने और उनकी बहन मालविका के राजनीति में आने से हड़कंप मच गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 13 Jan 2022, 06:08:38 PM
sonu sood 1200 1

Punjab चुनाव हवा के बीच Sonu Sood ने छोड़ा बहन मालविका का साथ (Photo Credit: Instagram@SonuSood)

नई दिल्ली :

पंजाब में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसके चलते राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गईं हैं. पंजाब में विधानसभा चुनाव होने में अब बस कुछ ही वक्त बचा है लकिन सियासी पारा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जहां एक तरफ पंजाब में चुनावी हवा के बीच राजनीतिक समीकरण पल पल पर बदल रहा है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Sonu Sood का चुनाव से नाम जुड़ जाने और उनकी बहन मालविका के राजनीति में आने से एक अलग ही माहौल बनता नजर आ रहा है.  

यह भी पढ़ें: Baiju Bawra से Ranbir Kapoor और Deepika Padukone की हुई छुट्टी, इन मेगास्टार्स के हाथ आई बाजी

दरअसल, जब से मालविका सूद सच्चर ने राजनीति में कदम रखा है और पंजाब कांग्रेस का हाथ थामा है. तभी से से कयास लगाए जा रहे हैं कि मालविका को इस बार पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ते देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मालविका ने इसको लेकर तैयारियां भी जोरों पर शुरु कर दी हैं. वहीं, भाई सोनू सूद बहन मालविका का चुनाव प्रचार करेंगे या नहीं इसको लेकर भी लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म है. ऐसे में अब सोनू सूद का इस मसले पर बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने ये साफ़ किया है कि वो अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार का चेहरा बनेंगे या नहीं.  

                                   

सोनू सूद ने हाल ही में एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बात का ज़िक्र किया है. सोनू ने अपनी आने वाली फिल्मों के अलावा बहन मालविका सूद सच्चर की राजनीति को लेकर भी लंबी बात की. सोनू सूद ने कहा कि वह अपनी बहन का चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. बहन मालविका के बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा, 'मुझे गर्व है कि उन्होंने यह कदम उठाया. वह पिछले कुछ वर्षों से वहां रह रही हैं और लोगों से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों को जानती है. मुझे खुशी है कि वह लोगों के संपर्क में रहने और सीधे उनकी मदद करने में सक्षम होंगी.'

सोनू ने अपनी आगे बताते हुए ये भी साझा किया कि ये सफ़र उनकी बहन का है और सोनू का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. सोनू का मानना है कि उनका काम एक्टिंग है और वो वही करेंगे न कि प्रचार. सोनू ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनकी बहन मेहनत करे और आगे बढ़े. इसी बीच सोनू ने भी साफ़ कर दिया कि वो हमेशा राजनीति या किसी भी राजनीतिक जुड़ाव से दूर ही रहेंगे. 

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही सोनू सूद ने ट्विटर के जरिए बहन के पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर इशारा किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'सभी अच्छी चीजों की तरह, यह यात्रा भी समाप्त हो गई है. मैंने स्वेच्छा से स्टेट ऑफ आइकन का पद छोड़ दिया है. मेरे परिवार के सदस्य की ओर से पंजाब विधानसभा चुनाव लड़े जाने की वजह से मैंने और चुनाव आयोग ने आपसी सहमति से यह फैसला लिया है. मैं उन्हें भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं.' 

First Published : 13 Jan 2022, 06:08:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.