News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Baiju Bawra से Ranbir Kapoor और Deepika Padukone की हुई छुट्टी, इन मेगास्टार्स के हाथ आई बाजी

Sanjay Leela Bhansali की 'Baiju Bawra' वो फिल्म है जो आने से पहले ही चर्चाओं में बनी हुई थी. एक लंबे वक्त के बाद एक्टर Ranbir Kapoor और एक्ट्रेस Deepika Padukone इस फिल्म के जरिए एक साथ नजर आने वाले थे. लेकिन अब दोनों ही इस फिल्म से आउट हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 13 Jan 2022, 03:56:21 PM
dipika art

संजयलीला भंसाली ने Ranbir Kapoor-Deepika Padukone को फिल्म से निकाला (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर Sanjay Leela Bhansali की 'Baiju Bawra' वो फिल्म है जो आने से पहले ही चर्चाओं में बनी हुई थी. इस फिल्म के इतना सुर्ख़ियों में रहने की वजह थी इसकी स्टारकास्ट. एक लंबे वक्त के बाद बॉलीवुड एक्टर Ranbir Kapoor और एक्ट्रेस Deepika Padukone इस फिल्म के जरिए एक साथ नजर आने वाले थे. लेकिन अब दोनों ही इस फिल्म से आउट हो गए हैं. वहीं, संजय लीला भंसाली ने इनकी जगह 2 अन्य मेगास्टार्स को लॉक कर लिया है.     

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna का बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू, Amitabh Bachchan समेत इस नामी एक्टर के साथ आएंगी नजर

दरअसल, फिल्म 'बैजू बावरा' संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस फिल्म को वो रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ मिलकर कम्पलीट करना चाहते थे. जिसके लिए उन्होंने दोनों कलाकारों को अप्रोच भी किया था. लेकिन न तो दोनों ही स्टार्स ने 'बैजू बावरा' में इंट्रेस्ट दिखाया और न ही दोनों के पास इस फिल्म के लिए कोई खाली डेट थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

वहीं, संजय लीला भंसाली ने  ये तय किया था कि फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग ख़त्म करने के बाद वो फ़ौरन इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे. अब अलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. शायद इसी वजह से अब बिना देर किए संजय ने रणबीर और दीपिका के बदले में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ इस प्रोजेक्ट को शुरू करने का प्लान बना लिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फ़िलहाल डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) की शूटिंग में बिजी हैं. माना जा रहा है कि, इस फिल की शूटिंग पूरी करते ही दोनों स्टार्स 'बैजू बावरा' पर काम शुरू कर देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो,  गंगूबाई काठियावाड़ी के पोस्ट प्रोडेक्शन के साथ-साथ संजय लीला भंसाली फिल्म बैजू बावरा का प्री-प्रोडक्शन शुरू कर चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

संजय लीला भंसाली 'बैजू बावरा' 2022 के मिड से शुरू करना चाहते हैं. वो एक बड़े स्टूडियो में बैजू बावरा का सेट लगाएंगे और एक बार में ही इस फिल्म को खत्म करेंगे. इसी सिलसिले में फिल्म की शूटिंग 7-8 महीने तक चल सकती है.

                     

बता दें कि, इस फिल्म को ख़त्म करने की जल्दी जितनी डायरेक्टर को है उससे कही ज्यादा जल्दी दर्शकों को इस फिल्म को देखने की है. जिसकी वजह एक ये भी है कि फैंस अब फिल्म 'Gully Boy' के बाद एक बार फिर से रणवीर और अलिया की केमिस्ट्री परदे पर देख पाएंगे.  

First Published : 13 Jan 2022, 03:56:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.