logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू निगम ने Video शेयर कर खोली म्यूजिक इंडस्ट्री की पोल, कहा- आ सकती है सुसाइड की खबर

सोनू निगम (Sonu Nigam) अपने वीलॉग में कहते हैं कि सुशांत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) से भी ऐसी खबर आ सकती है, क्योंकि जिस तरह से म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया एक्टिव है और उनके काम करने का तरीका नए बच्चों को परेशान कर रहा है

Updated on: 19 Jun 2020, 12:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) अपने नए वीलॉग की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एक वीलॉग शेयर किया है जिसमें वो लोगों को आगाह कर रहे हैं. सोनू निगम (Sonu Nigam) अपने वीलॉग में कहते हैं कि सुशांत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) से भी ऐसी खबर आ सकती है, क्योंकि जिस तरह से म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया एक्टिव है और उनके काम करने का तरीका नए बच्चों को परेशान कर रहा है.

हिंदी सिनेमाजगत में अपनी एक अलग पहचान बना चुके सोनू निगम (Sonu Nigam) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोनू निगम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जल्द ही  म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुसाइड की खबर.' अपने इस वीडियो में सोनू कह रहे हैं, 'गुड मॉर्निंग, मैंने बहुत दिनों से वीलॉग नहीं किया. दरअसल में मेरा मूड नहीं था. पूरा भारत इन दिनों कई प्रेशर से गुजर रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद में दुख होना लाजमी भी है, क्योंकि अपने सामने एक जवान जिंदगी को जाते हुए देखना आसान नहीं है. कोई बहुत निष्ठुर ही होगा, जिसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हो. इसके अलावा भारत-चीन के बीच जो चल रहा है,जिसमें भारत के 20 जवान जो घंटों लड़ने के बाद, तड़प-तड़प कर शहीद हुए.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज, कई घंटो तक चली पूछताछ

View this post on Instagram

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

वीलॉग में सोनू आगे कहते हैं, 'मैं एक भारतीय हूं लेकिन उससे भी ज्यादा एक इंसान हूं आपकी तरह. मुझे दोनों ही चीजें ठीक नहीं लगतीं. क्या चल रहा है मारा-मारी. इंसान, इंसान को मार रहा है. ये चीजें समझदारी से भी हैंडल हो सकती हैं अगर इंसान चाहे तो. भारत तो चाहता है लेकिन सामने वाला शायद तैयार नहीं है या फिर उसका एजेंडा है कोई. जो दुख की बात है सभी लोगों के लिए.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने पुलिस को बताईं ये 3 खास बातें, पढ़ें पूरी खबर

View this post on Instagram

Haven't met this guy in 4 months 😉 Thank you my brother Neeraj Lalwani for this unplanned memory from Dubai, 10 January, 2020

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

अपने इस वीडियो में सोनू म्यूजिक इंडस्ट्री से रिक्वेस्ट करते हुए कहते हैं, 'आज सुशांत सिंह राजपूत मरा (Sushant Singh Rajput Death) है. एक एक्टर मरा है. कल को आप किसी सिंगर के बारे में भी ऐसा सुन सकते हैं या फिर किसी म्यूजिक कंपोजर के बारे में भी या किसी गीतकार के बारे में सुन सकते हैं. क्योंकि म्यूजिक इंडस्ट्री का आज से समय में जो माहौल है हमारे देश में. दुर्भाग्य से फिल्मों से बड़ा माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री में है.

मैं समझ सकता हूं कि बिजनेस करना जरूरी है लोगों के लिए सभी को लगता है कि वो बिजनेस को रूल करें. मैं लकी था कि बहुत कम उम्र में आ गया था तो मैं इस चंगुल से निकल गया. लेकिन जो नए बच्चे आए हैं उनके लिए बहुत मुश्किल है.' सोनू निगम (Sonu Nigam) ने इस 7 मिनट 36 सेकेंड के वीडियो में कई बातों को सामने रखा है. बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते हुए लॉकडाउन में सोनू निगम (Sonu Nigam) अपने परिवार के साथ इन दिनों दुबई (Dubai) में फंसे हुए हैं.