logo-image

नहीं चाहता मेरा बेटा भारत में सिंगर बने, इस बयान से ट्रोल हो रहे सोनू निगम

सोनू निगम (Sonu Nigam) अपने गाए हुए गानों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं

Updated on: 17 Nov 2020, 04:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) का विवादों से गहरा नाता रहा है. सोनू निगम (Sonu Nigam) अपने गाए हुए गानों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं. हाल ही में सोनू निगम ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा बयान दे दिया है जिससे एक बार फिर सोनू को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, सोनू निगम ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनका बेटा सिंगर बने इसके साथ ही सोनू ने यह तक कह डाला कि कम से कम भारत में तो उनका बेटा सिंगर नहीं बनना चाहिए.

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने सिर पर तलवार रखकर किया बेली डांस, देखें हैरान कर देने वाला Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

सोनू निगम का बीते दिनों आध्यात्मिक गाना 'ईश्वर का वो सच्चा बंदा' रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस इंटरव्यू में सोनू ने बताया कि आध्यात्मिक गाने को सुनने के बाद उनका बेटा सिंगर बनकर म्यूजिक की दुनिया में कदम रखना चाहता है. लेकिन वो नहीं चाहते कि बेटा निवान सिंगर बने, भारत में तो बिल्कुल भी नहीं.

यह भी पढ़ें: अगर हम सुशांत की मौत से प्रभावित नहीं हैं तो हम इंसान नहीं, जानें किसने कही ये बात

बता दें कि इससे पहले भी कई बार सोनू निगम अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं. बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू ने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी नेपोटिज्म की बात उठाई थी. सोनू निगम (Sonu Nigam) ने टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. सूरज हुआ मद्धम जैसे कई फेमस गानों को अपनी आवाज देने वाले सोनू निगम ने ना केवल हिंदी बल्कि उड़िया, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असामी, मलयालम, तेलुगु, और नेपाली जैसी अलग-अलग भाषाओं में भी गाने गाए हैं.