logo-image

Fighter song Mitti OUT: जोश से भर देगी फाइटर की ये पेट्रियोटिक सॉन्ग, देशभक्ति में डूबे दिखें रितिक-दीपिका

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत हालिया फिल्म फाइटर में प्रदर्शित देशभक्ति गीत मिट्टी आधिकारिक तौर पर जारी कर दिया गया है.

Updated on: 01 Feb 2024, 04:58 PM

नई दिल्ली:

साल 2024 की सबसे द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक फाइटर ने पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में अपनी शानदार शुरुआत की. अपनी मनोरंजक कहानी और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीन्स से परे फिल्म ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की लीड कैरेक्टर और बाकी कलाकारों के इनक्रेडिबल प्रदर्शन के बदौलत ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है. लेकिन यह सिर्फ ऑन-स्क्रीन जादू नहीं है,  जो ऑडियंस को लुभा रहा है. हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का देशभक्ति गाना तेरी भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस साउंडट्रैक की काफी तारीफ हो रही है.

फाइटर का गाना मिट्टी हुआ रिलीज 

देशभक्ति गान मिट्टी का आधिकारिक संगीत वीडियो जारी किया गया है. यह भावप्रवण रचना आपकी रीढ़ में सिहरन पैदा कर देगी और आपके भीतर देशभक्ति की गहरी भावना जगा देगी. गुरुवार, 1 फरवरी को, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म फाइटर के निर्माताओं ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर आत्मा-रोमांचक गान मिट्टी का अनावरण किया. विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी की जोड़ी द्वारा तैयार किया गया, जिन्होंने इस शक्तिशाली धुन को अपनी दिल छू लेने वाली आवाज भी दी है.

इमोशनल जर्नी को दिखाती है सॉन्ग

कुमार के मार्मिक गीतों से सुसज्जित, यह गाना निश्चित रूप से दर्शकों के बीच गहराई से गूंजेगा. संलग्न वीडियो फिल्म के एक महत्वपूर्ण क्षण को कैद करता है, जिसमें भारतीय सेनाएं एक विनाशकारी हमले के बाद जूझती हैं, जो मेन करेक्टरों के लिए एक गहरी इमोशनल जर्नी को उजागर करती है, जिसे ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और अन्य ने निभाया है.

यह भी पढ़ें- Bobby Deol Dance: शादी में सिर पर ग्लास रखकर नाचे बॉबी देओल, Jamal Kudo देख फैंस हुए खुश