logo-image

Bobby Deol Dance: शादी में सिर पर ग्लास रखकर नाचे बॉबी देओल, Jamal Kudo देख फैंस हुए खुश

Bobby Deol Animal: बॉबी देओल इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म एनिमल की सक्सेज को एंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉबी खूंखार विलेन बनकर छा गए.

Updated on: 01 Feb 2024, 02:56 PM

नई दिल्ली:

Bobby Deol Jamal Kudu Dance Video: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल इन दिनों इंटरनेट किंग बने हुए हैं. उनकी एक-एक तस्वीर और वीडियो आते ही छा जाते हैं. फैंस उन्हें लॉर्ड बॉबी कहकर बुलाते हैं. एनिमल के बाद से बॉबी ने विलेन अवतार में सबका दिल जीत लिया है. इधर सोशल मीडिया पर एक्टर का एक लेटेस्ट वीडियो चर्चा में आ गया है. वीडियो में बॉबी अपने फेमस अबरार हक के रूप में एक बार जमाल कुडु डांस करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो बॉबी देओल की भजीती निकिता चौधरी की संगीत सेरेमनी का है.

बॉबी देओल और बाकी देओल परिवार धर्मेंद्र की पोती निकिता चौधरी की शादी के उत्सव में शामिल होने के लिए उदयपुर में हैं.यहां निकिता की संगीत सेरेमनी में एनिमल एक्टर बॉबी देओल ने समां बांध दिया. बॉबी देओल के फैन पेजों पर एक वीडियो वायरल है. इसमें एनिमल स्टार को मंच पर अपने सिर पर एक गिलास रखते हुए दिखाया गया है. ब्लू कुर्ते के साथ मैचिंग जैकेट और व्हाइट पायजामा में बॉबी डैशिंग लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अपने सिर के ऊपर लगे गिलास को बैलेंस करते हुए, बॉबी देओल जमाल कुडू पर डांस कर रहे हैं. मंच पर मौजूद अन्य मेहमानों और रिश्तेदारों ने भी उन्हें ज्वाइन किया. बॉबी देओल अपने मूड में हैं और वो उदयपुर में अपनी भतीजी के संगीत समारोह में इस गाने पर जमकर थिरके.

इस बीच अभय देओल भी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में दुल्हन निकिता चौधरी और दूल्हे ऋषभ शाह के साथ शादी की एक तस्वीर साझा की. प्यारी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “दूल्हा और दुल्हन, देवियों और सज्जनों, उन्हें उनके जीवन के इस नए अध्याय के लिए अपना आशीर्वाद भेजें. यह थोड़ा हैरान करने वाला है कि मैं अब भी अपनी भतीजी में उस एक छोटी बच्ची को देखता हूं जो वह बन गई है!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)