News Nation Logo

Song Paris ka Trip: Yo Yo Honey Singh और Milind Gaba का नया गाना हुआ रिलीज

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 07 Oct 2022, 04:37:57 PM
0 894058584

Yo Yo Honey Singh and Milind Gaba (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

पॉपुलर सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) को कौन नहीं जानता. उनके गाने यंग जेनरेशन के बीच काफी फेमस हैं. हनी सिंह अपने अनोखे अंदाज से सबका दिल जीत लेते हैं, और अब वह अपने नए सॉन्ग ट्रैक 'पेरिस का ट्रिप' (Paris ka trip) में सिंगर मिलिंद गाबा (Milind Gaba) के साथ दिखाई देनें वाले हैं. बता दें कि गाने का निर्देशन मिहिर गुलाटी (Mihir Gulati) ने किया है, जिसे हनी सिंह ने कंपोज किया है और गाबा ने लिखा है. जैसा की सब जानते हैं कि हनी ने 'अंग्रेजी बीट' (Angreji beat), 'बर्थडे बैश' (Birthday Bash), और 'मखना' (Makhna) जैसे कई लोकप्रिय हिट गाने गाए हैं. 

यह भी जानिए -  Trailer Release : फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' का ट्रेलर हुआ रिलीज

साथ ही उन्होंने 'बाजार' (Bazaar) और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu ke tetu ki sweety) जैसी फिल्मों के लिए गाने भी तैयार किए हैं.अपने नए ट्रैक और मिलिंद गाबा के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, यो यो हनी सिंह ने एक बयान में कहा, 'मिलिंद गाबा मेरे लिए एक भाई की तरह हैं और मैं बहुत खुश हूं कि फैंस को आखिरकार हमें एक साथ देखने का मौका मिला है. हमने इस ट्रैक को बनाने और संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान खूब मजे किए हैं. हमें 'पेरिस का ट्रिप' एक बड़ी पार्टी की तरह लगा.'

यह ट्रैक ढोल बीट्स और अनोखे लिरिक्स के साथ एक परफेक्ट डांस नंबर है. मिलिंद ने शेयर किया, 'हनी सिंह पहले से कई बेहतर होकर वापस आ गए हैं. मैं उन्हें 'शेरा' कहता हूं और एक कलाकार के तौर पर उनके लिए मेरे मन में गहरा सम्मान और प्यार है. मैं बेहद एक्साइटेड हूं कि हम इस ट्रैक पर सहयोग कर सकते हैं क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है.' भूषण कुमार द्वारा निर्मित हनी सिंह और मिलिंद गाबा की 'पेरिस का ट्रिप' टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए अब उपलब्ध है.

First Published : 07 Oct 2022, 04:37:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.