News Nation Logo

Trailer Release : फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' का ट्रेलर हुआ रिलीज

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 07 Oct 2022, 04:00:11 PM
0 4985048584

Sabka Baap Angutha Chhap (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri cinema) का नाम लेते ही लोगो को 'दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav urf Nirahua) की याद आने लगती है. वहीं आपको बता दें कि निरहुआ इन दिनों काफी चर्चा में है, उनकी आगामी फिल्म  'सबका बाप अंगूठा छाप' (sabaka baap angutha chhap) का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसे देख फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं, यह ट्रेलर लोगों के बीच तहलका मचा रहा है, सभी को अब सिर्फ फिल्म का इंतजार है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ पर्दे पर 'अक्षरा सिंह' (Akshara Singh)और 'श्रुति राव' (shruti rao) भी नजर आएंगी. इस जोड़ी को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है.

यह भी जानिए - Paris Fashion Week : दीपिका पादुकोण ने विदेश में बढ़ाई अपने माता पिता की शान

बात करें ट्रेलर की तो काफी समय से लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, वहीं ट्रेलर के सामने आते ही लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है और अब सभी लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में आने की राह देख रहे है. फिल्म  'सबका बाप अंगूठा छाप' में निरहुआ वैज्ञानिक की भूमिका निभाएंगे, वहीं अक्षरा सिंह इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी और श्रुति राव फिल्म में निरहुआ की बहार वाली के रोल में नजर आएंगी, इसके अलावा फिल्म में संजय पांडे की भी अहम भूमिका देखने को मिलेगी. 

इस फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने दावा किया है कि उनकी यह फिल्म  'सबका बाप अंगूठा छाप' पारिवारिक और मनोरंजन से भरी हुई है. इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं, म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है, पीआरओ रंजन सिन्हा और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं, डीओपी आर आर प्रिंस और साहिल अंसारी हैं.

First Published : 07 Oct 2022, 04:00:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.