logo-image
लोकसभा चुनाव

Satyaprem Ki Katha Song Out: 'नसीब से' हुआ रिलीज, वादियों में रोमांस करते दिखें कार्तिक-कियारा

कियारा आडवानी और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Updated on: 27 May 2023, 12:44 PM

New Delhi:

कियारा आडवानी और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है. जब से फिल्म का टीजर आउट हुआ है फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नही है. साथ ही आज 'सत्यप्रेम की कथा' का एक और सॉन्ग आउट हो गया है. गाने का नाम है 'नसीब से' है. इस गाने में कियारा आडवानी और कार्तिक आर्यन दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली हैं. 

आपको बता दें कि, किआरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए सिंगल के कैप्शन में गाने की कुछ रोमांटिक पंक्तियों को शेयर किया, जिसमें लिखा है, "अधूरा था मैं.. अब पूरा हुआ जबसे तू मेरा हो गया #NaseebSe." इस सॉन्ग को सिंगर पायल देव और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है. साथ ही, पायल देव का बनाया हुआ ये ट्रैक ए.एम.तुराज़ ने लिखा है. सॉन्ग वीडियो में कार्तिक और कियारा की केमेस्ट्री देखने लायक है. नसीब से की शुरुआत बर्फीले पहाड़ों और विशाल देवदार के पेड़ों की झलकों से होती है. अगले मोंटाज में कियारा और कार्तिक को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच खूबसूरत मोड़ पर बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है. दोनों को वह सब कुछ करते हुए देखा जा सकता है जो एक न्यू मैरिड कपल अपने हनीमून पर करता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म के मेकर्स ने इस गाने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "गीत पेश करते हुए, फिल्म से नसीब से, सत्यप्रेम की कथा का अनुभव द म्यूजिकल रोमांस ऑफ द ईयर - सत्यप्रेम के रूप में कार्तिक आर्यन, कथा के रूप में कियारा आडवाणी."

यह भी पढ़ें - Cannes 2023: अनुष्का ने कान्स से अपना दूसरा लुक किया शेयर, पिंक अवतार में आईं नजर

फिल्म के बारे में बात करें तो, 'सत्यप्रेम की कथा' का निर्दोशन समीर विदवान्स ने किया है.फिल्म में सत्यप्रेम के पिता के रूप में गजराज राव, सत्यप्रेम की माँ के रूप में सुप्रिया पाठक और प्रमुख भूमिकाओं में सिद्धार्थ रांदेरिया भी शामिल हैं. यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.