logo-image

Sonam Kapoor: चार साल बाद सोनम इस फिल्म में आएंगी नजर, OTT पर होगी रिलीज 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के बहुत चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों रे जरिए सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 03 Jan 2023, 04:43 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के बहुत चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है. लेकिन काफी समय से एक्ट्रेस की कोई फिल्म देखने को नहीं मिली हैं और अब चार साल के ब्रेक के बाद, सोनम कपूर अपनी अगली रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह अगली बार शोम मखीजा की 'ब्लाइंड' (Blind) में दिखाई देंगी. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सोनम स्टारर फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के लिए डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज का विकल्प चुना है. यह फिल्म एक रोमांचक थ्रिलर है और दर्शकों के लिए घर पर एक अच्छा अनुभव बना सकती है.

मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ डील साइन करने से पहले फिल्म काफी सफर से गुजरी थी. पिछले साल 'ब्लाइंड' के मेकर्स ने एक डिजिटल प्लेटफॉर्म से संपर्क किया था. लेकिन फिल्म को खरीदने के लिए स्ट्रीमिंग दिग्गज द्वारा दी गई कीमत मेकर्स की अपेक्षा से कम थी. इसलिए, उन्होंने मना कर दिया और दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म से संपर्क किया. 'ब्लाइंड' सुजॉय घोष द्वारा सह-निर्मित है और वह डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए करीना कपूर खान अभिनीत 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का निर्देशन और निर्माण कर रहे हैं. इसलिए उन्होंने इन दोनों फिल्मों को बाद वाले को पैकेज के तौर पर बेचने की कोशिश की. हालाँकि, सौदा फिर से गिर गया, ओटीटी दिग्गज ब्लाइंड के लिए जो राशि देने को तैयार था वह संतोषजनक नहीं था.

यह भी पढें- Pathan Boycott: बॉलीवुड में अब बनेंगी एडल्ट फिल्में! मुकेश खन्ना ने किया खुलासा

इसके अलावा, 'ब्लाइंड' के निर्माता फिर उस मंच पर वापस चले गए जहां वे पहले पहुंचे थे और सौदा तय हो गया था. इसके 2023 के पहले तीन महीनों में रिलीज होने की उम्मीद है. इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी हैं. यह फिल्म 2011 में इसी नाम की कोरियाई फिल्म का आधिकारिक रीमेक है. यह एक सीरियल किलर की तलाश में एक अंधे पुलिस अधिकारी की कहानी है.