logo-image

Pathan Boycott: बॉलीवुड में अब बनेंगी एडल्ट फिल्में! मुकेश खन्ना ने किया खुलासा

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान के मेकर्स ने जब से पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज किया है, तभी से यह फिल्म विवादों में घिर गई है.

Updated on: 03 Jan 2023, 02:06 PM

New Delhi:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान के मेकर्स ने जब से पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज किया है, तभी से यह फिल्म विवादों में घिर गई है. जहां कई लोगों ने गाने में दीपिका के डांस मूव्स को ट्रोल किया, वहीं दूसरों ने 'बेशर्म रंग' के बोल और गाने में दीपिका के भगवा बिकनी पहनने पर नाराजगी जताई. साथ ही अब दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना ने भी इस गाने को लेकर अपनी राय रखी है, जिसने सबको चौंका दिया है. बता दें कि, हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो में शाहरुख खान की आलोचना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

आपको बता दें कि, दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा, "आप जोगिया रंग की बिकनी पहनकर नायिका को नचाते हैं! इतना ही नहीं, आप जूम इन करते हैं और लोगों को दिखाते हैं," देखो, यह देखो जोगिया रंग की बिकिनी!” इतनी अभद्रता और अश्लीलता. और तो और गाने के बोल बोलकर, बेशर्म रंग बोलकर जोगिया ने ऐसा गोल नाच किया, अश्लील अपमान. ऐसा दुस्साहस."

उन्होंने आगे लिखा, 'क्या आपको अब भी उम्मीद है कि इस रंग को अपना पवित्र मानने वाले हिंदू इसके खिलाफ नहीं खड़े होंगे?". इसके अलावा, अभिनेता ने फोटो पर लिखा, "अगर ये आपको अशलील नहीं लगता … तो कल आप पोर्न फिल्म बनोगे. "इसके अलावा, कई फैंस ने उनकी पोस्ट पर रिएक्शन दिए, जबकि एक व्यक्ति ने शेयर किया, "सर जी आप शक्तिमान तक ही ठीक थे," एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "रंग किसी जाति या धर्म से संबंधित नहीं है, और न ही रंग का कोई धर्म या जाति है." 

यह भी पढ़ें - Pathaan controversy : Deepika- John का दांव नहीं जाएगा खाली, Shahrukh Khan के साथ Pathaan भी होगी हिट!

फिल्म के बारे में बात करें तो, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम भी दिखाई देने वाले हैं. साथ ही यह फिल्म इस महीने 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.