logo-image

Pathaan controversy : Deepika- John का दांव नहीं जाएगा खाली, Shahrukh Khan के साथ Pathaan भी होगी हिट!

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' लगातार चर्चा में बनी हुई है, जिसकी वजह है इसका कंट्रोवर्सी में होना. फिल्म को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 03 Jan 2023, 01:32 PM

highlights

  • 'पठान' का फैन मेड ट्रेलर किया गया था आउट
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया खूब प्यार
  • फिल्म की सफलता की दिखी उम्मीद?

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' लगातार चर्चा में बनी हुई है, जिसकी वजह है इसका कंट्रोवर्सी में होना. फिल्म को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच बीते दिनों फिल्म का फैन-मेड ट्रेलर आउट किया गया था. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. लोगों ने इसे देखने के साथ-साथ कमेंट सेक्शन में अपना प्यार भी दिखाया. जिसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि शाहरुख पर कंट्रोवर्सी का कोई असर नहीं होना वाला है और उनकी ये फिल्म भी हिट जाएगी. वहीं, कुछ लोगों को फिल्म 'पठान' में उनके को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का ख्याल भी आ गया है. जिनका कहना है कि दोनों कलाकारों का ये दांव भी खाली नहीं जाएगा. शाहरुख के साथ उनकी ये फिल्म भी हिट होगी. 

यह भी पढ़ें- Deepika ने एयरपोर्ट पर मारी स्टाइलिश एंट्री, लेकिन लोगों ने बताया- 'ओवरएक्टिंग की दुकान'

अगर दीपिका के साथ शाहरुख की फिल्मों की बात करें, तो दोनों ने एक साथ कई फिल्में की हैं. जिनमें 'ओम शांति ओम', 'बिल्लू बार्बर', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'चेन्नई एक्सप्रेस' का नाम शामिल है. 'बिल्लू बार्बर' छोड़कर दोनों की बाकी सभी फिल्में हिट साबित हुई. ऐसे में माना जा रहा है कि 'पठान' के साथ भी कुछ ऐसा ही होगा.

वहीं, जॉन अब्राहम ने भी 'पठान' से पहले किंग खान के साथ तीन फिल्में की हैं. लिस्ट में 'काल', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'लक बाय चांस' का नाम आता है. 'लक बाय चांस' के अलावा उनकी बाकी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. कुछ ऐसे ही कयास 'पठान' के लिए भी लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan की रहमतों से John Abraham बने हीरो

गौरतलब है कि तारीफ करने वाले लोगों के इतर एक ग्रुप ऐसा भी है, जो शाहरुख के हालिया सालों के रिकॉर्ड देखते हुए फिल्म के फ्लॉप की भविष्यवाणी कर रहे हैं. उनके करियर पर ध्यान दें, तो साल 2022 में वो 'रॉकेट्री : द नाम्बी इफेक्ट' और 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' में कैमियो रोल में दिखाई दिए थे. इससे पहले 2018 में आई उनकी फिल्म 'जीरो' और 2019 की मूवी 'द जोया फैक्टर' फ्लॉप साबित हुई थी. खैर, अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म हिट होती है या फिर फ्लॉप?