logo-image

सोनम कपूर ने आनंद अहूजा के बर्थडे पर लिखा दिल को छूने वाला पोस्ट, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा का कल बर्थडे था. वो कल पूरे 39 साल के हो गए हैं.

Updated on: 30 Jul 2022, 12:45 PM

highlights

  • क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' के साथ वापसी करने के लिए तैयार
  • इस फेज को पति के साथ खूब इंन्जॉय कर रही हैं
  • सोनम कपूर 'एके वर्सेज एके' की रिलीज़ के बाद से ब्रेक पर

 

:


बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा का कल बर्थडे था. वो कल पूरे 39 साल के हो गए हैं. सोनम कपूर ने कल अपने पति को खूबसूरत अंदाज में विश किया. उन्होंने इस मौके पर अपनी पति की साथ वाली फोटो भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की.  इस पोस्ट के जरिए उन्होंने न केवल अपने पति आनंद आहूजा के लिए प्यार जताया, बल्कि उन्हें पापा बनने के लिए भी ढेर सारी बधाइयां भी दीं.  उनकी इस पोस्ट ने आनंद आहूजा का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. आनंद आहूजा के लिए शेयर की गई सोनम कपूर की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली है. वो इस फेज को अपने पति के साथ खूब इंन्जॉय कर रही हैं. 

सोनम ने मार्च में अपने मैटरनिटी फोटोशूट को साझा करके अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था. जिसे उनकी बहन और फिल्म निर्माता रिया कपूर ने स्टाइल किया था. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर कीं, उनमें अभिनेत्री ने आनंद के साथ पोज देते हुए अपना बेबी बंप दिखाया.

ये भी पढ़ें-Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की आने वाली फिल्म 'Luv Ranjan' के सेट पर आग लगने की वजह से एक की मौत!

आप सबसे अच्छे पिता बनोगे

शुक्रवार को, सोनम ने आनंद को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मेरे पति, आप निस्वार्थ, समर्पित और इतने अच्छे हैं. बिना शर्त प्यार पाने के लिए मैंने जीवन में कुछ बहुत ही सही किया होगा. आपकी तुलना में कोई नहीं है और न ही कभी कोई होगा. उन्होंने आगे कहा, जन्मदिन मुबारक हो मेरे स्नीकर-जुनूनी, बास्केटबॉल के शौकीन पति.सोनम ने आगे ये भी कि आप सबसे अच्छे पिता बनने जा रहे हैं, मुझे आपसे प्यार है, प्यार है, प्यार है. वहीं अगर सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सोनम कपूर 'एके वर्सेज एके' की रिलीज़ के बाद से ब्रेक पर हैं. इससे पहले वह फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दिखाई दी थीं. अब वह क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं, जो ओटीटी पर रिलीज की जाएगी.