News Nation Logo

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की आने वाली फिल्म 'Luv Ranjan' के सेट पर आग लगने की वजह से एक की मौत!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 30 Jul 2022, 11:01:44 AM
1film

One dead as a fire breaks out on the sets of Luv Ranjan (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor ) की आने वाली फिल्म 'लव रंजन'  के सेट पर शुक्रवार को भीषण आग लगने की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई. कूपर अस्पताल के डॉक्टर सदाफुले ने यह कन्फर्म किया है, कि 'आज शाम मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में आग लगने पर से एक 32 साल  के पुरुष को उनके अस्पताल में डेड लाया गया था'. गौरतलब है कि ,अंधेरी वेस्ट के चित्रकूट स्टूडियो में शुक्रवार शाम करीब 4:30 बजे आग लगने की सूचना मिली थी, और हवा में उड़ने वाले काले धुएं की तस्वीरें और वीडियोस ऑनलाइन सबके  सामने आने लगीं. और मुंबई फायर ब्रिगेड के मुताबिक, 29 जुलाई की रात करीब 10:35 बजे आग को बुझाया गया था. आपको बतादें कि, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर जल्द ही अपना मुंबई शेड्यूल शुरू करने वाले थे, लेकिन सेट पर लेवल-2 की आग  लगने की वजह से शूटिंग में देरी हो गई है.

इसके अलावा, 'रॉकस्टार' एक्टर को हाल ही में यश राज फिल्म 'शमशेरा' में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ देखा गया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को इंप्रेस करने में असफल रही. वह अगली बार करण जौहर की आगामी साइंस-फाई एक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ दिखाई देंगे. और यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है. वहीं दूसरी ओर, श्रद्धा भी अपनी आने वाली फिल्में 'नागिन' (Naagin) और 'चलबाज़ इन लंदन' ( Chalbaaz in London) में दिखाई देने वाली है.

यह भी पढें - Manish Malhotra के शो में रैंप वॉक करते हुए Ranveer Singh ने किया अपने प्यार का इजहार!

रणबीर और श्रद्धा हाल ही में ही अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के स्पेन (Spain) शेड्यूल को पूरा करने के बाद मुंबई लौटे थें. यह दोनो एक्टर्स की साथ में पहली फिल्म है. उनके अलावा फिल्म में बोनी कपूर (Boney Kapoor) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.अब देखना यह है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस  पर क्या कमाल दिखाती है.

First Published : 30 Jul 2022, 10:58:58 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.