logo-image

Sonam Kapoor: पहली बार दादा के घर पहुंचा सोनम कपूर का बेटा वायु, ग्रैंड वेलकम की तस्वीरें हुई वायरल

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम (Sonam Kapoor) कपूर इन दिनों अपने मदरहुड फेस को बखूबी एन्जॉय कर रही हैं.

Updated on: 10 Apr 2023, 04:26 PM

मुंबई :

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कपूर इन दिनों अपने मदरहुड फेस को बखूबी एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अपने बेटे वायु को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ अपने ससुराल दिल्ली लौटी हैं. इससे पहले एक्ट्रेस जब वायु (Vayu Kapoor Ahuja) के साथ अपने मायके यानी अनिल कपूर के घर लौटी थीं, तो उनके बेटे का ग्रैंड वेलकम किया गया था. अब जब एक्ट्रेस अपने ससुराल लौटी हैं तो जाहिर सी बात है वहां  पर भी उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. एक्ट्रेस ने वायु के साथ दादी घर से कुछ फोटो शेयर की हैं. 

सोनम कपूर के बेटे वायु कपूर आहूजा का परिवार के दिल्ली वाले घर में गर्मजोशी से स्वागत किया गया और एक्ट्रेस ने इस अवसर से अनमोल तस्वीरें साझा कीं. बच्चे को अपने दादा की बाहों में देखा गया. परिवार ने तस्वीरें खिंचवाईं. वहीं सोनम कपूर के पति और बिजनेसमैन आनंद आहूजा इस कार्यक्रम से गायब दिख रहे थे लेकिन उनके भाई अनंत आहूजा बच्चों की देखभाल करने के लिए तैयार दिख रहे थे.

ये भी पढ़ें-Siblings Day: करिश्मा ने करीना के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, फैंस बोले-'आप छोटी दिखती हैं'

प्रिया आहूजा ने लिखा जबरदस्त कमेंट

 सोनम कपूर  ने फैमिली फोटो शेयर करते हुए जबरदस्त कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा, ''दिल्ली में हमारे प्यारे वायु का स्वागत करते हुए, सोनम ने तस्वीरों को कैप्शन दिया है, जिसमें प्रिया आहूजा और अनंत आहूजा थे. ताज़े फूलों और लड्डुओं ने बच्चे का उसके घर में स्वागत किया. सोनम की पोस्ट पर कमेंट करते हुए प्रिया आहूजा ने लिखा, "वायु और हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. वायु के साथ हर पल को प्यार करना भगवान का शुक्रिया अदा नहीं कर सकती आभार और प्यार से भरा हुआ." जबकि सुनीता कपूर ने कमेंट सेक्शन में दिल इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

2022 में मां बनने के बाद, सोनम काम पर वापस जाने की इच्छुक हैं. वह जल्द ही सुजॉय घोष की 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी. परियोजना के बारे में बात करते हुए, सोनम ने पीटीआई से कहा था, "ईमानदारी से, यह एक अच्छा ब्रेक रहा है. मैं इसे तब से कर रही हूं जब मैं बहुत छोटी थी, लेकिन अब मैं वापस आना चाहती हूं और चीजों में फिर से शामिल होना चाहती हूं. ''