logo-image

Siblings Day: करिश्मा ने करीना के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, फैंस बोले-'आप छोटी दिखती हैं'

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने आज सिंबलिंग डे के मौके पर एक्ट्रेस बहन करीना कपूर के साथ एक क्यूट तस्वीर साझा की है.

Updated on: 10 Apr 2023, 03:40 PM

मुंबई :

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने आज सिंबलिंग डे के मौके पर एक्ट्रेस बहन करीना कपूर के साथ एक क्यूट तस्वीर साझा की है. इसमें करिश्मा को करीना के साथ ऑटोग्राफ देते हुए दिखाया गया है. फोटो 90 के दशक में बॉलीवुड में करिश्मा के शुरुआती दिनों की लग रही है. करीना (Kareena kapoor) ने करिश्मा के काफी समय बाद अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा (Karishma Kapoor) ने लिखा, "हमेशा एक-दूसरे के साथ. बहना का प्यार. भाई बहन दिवस, हर दिन.'' उनकी चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर को भी पोस्ट पसंद आया. 

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर होते ही वायरल होने लगा. कई बॉलीवुड हस्तियों ने फोटो पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी. कई फैंस ने इसे "जबरदस्त और "शानदार" कहा. एक फैन ने करिश्मा के लिए लिखा, 'आप करीना से छह साल बड़ी हैं और अब भी उनसे छोटी दिखती हैं.' एक शख्स ने तो उन्हें 'मेरी फेवरेट गर्ल्स' भी कह डाला. 

करिश्मा ने 1991 में किया था डेब्यू 

करिश्मा, जो अब 48 साल की हैं ने 1991 में प्रेम कैदी के साथ बॉलीवुड (Bollywood news) में अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने 'राजा बाबू,' 'अंदाज़,' कुली नंबर 1, 'साजन चले ससुराल,' 'राजा हिंदुस्तानी,' 'हीरो नंबर 1,' 'दिल तो पागल है,' बीवी नंबर 1, दुल्हन हम ले जाएंगे और हम साथ-साथ  सहित कई ब्लॉकबस्टर दिए हैं. करिश्मा ने अपने बच्चों को सिंगल मदर के तौर पर पालने के लिए काम से ब्रेक लिया था. कुछ साल पहले एक वेब सीरीज के साथ वापसी करने के बाद अब वह अपने अगले प्रोजेक्ट ब्राउन पर काम कर रही हैं. अभिनय देव द्वारा अभिनीत, यह रीटा ब्राउन, एक आत्मघाती शराबी, और अर्जुन सिन्हा, उत्तरजीवी के अपराध बोध से ग्रस्त एक विधुर पर आधारित है, जिन्हें खुलेआम एक अजेय सीरियल किलर से निपटने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें-अनिल कपूर ने माइनस 110 डिग्री टेंपरेचर में शर्टलेस होकर किया वर्कआउट, VIDEO देख फैंस के उड़े होश

 

2014 में करिश्मा ने करीना के लिए बोली थी ये बात

2014 के एक इंटरव्यू में, करिश्मा ने इस बारे में बात की थी कि कैसे वह और करीना दोनों सफल अभिनेता रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि ऐसा कोई उदाहरण नहीं है जहां बॉलीवुड में दो बहनें एक ही दशक या एक ही पीढ़ी में एक साथ नायिकाओं के रूप में काम करने में सफल रही हैं. मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली और भाग्यशाली रहे हैं कि हमें शानदार करियर मिला है