logo-image

Sonam Kapoor Post: सोनम ने बेटे वायू को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर! शेयर की क्यूट तस्वीर

सोमन कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वायू की एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वायू उनके पापा आनंद आहुजा के ब्रांड के कपडे पहने नजर आ रहे हैं.

Updated on: 22 Jun 2023, 11:31 PM

New Delhi:

सोनम कपूर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. सोनम न सिर्फ एक एक्ट्रेस हैं बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं. उनके करियर में रांझणा, नीरजा, प्रेम रतन धन पायो और अन्य फिल्में शामिल हैं. लेकिन हाल ही में, एक्ट्रेस अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे, बेटे वायु कपूर आहूजा का स्वागत करने के बाद से मदरहुड की खुशियों का आनंद ले रही है. वह अक्सर अपने बेटे की मनमोहक तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं. नीरजा एक्ट्रेस ने हाल ही में वायु की एक तस्वीर शेयर की हैं और उनके फैंस को यह बेहद क्यूट लग रही हैं. तस्वीर में बेबी वायू अपने पिता के ब्रांड के कपडे पहने नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बेटे वायु कपूर आहूजा की एक क्यूट फोटो शेयर की थी. तस्वीर में वायु को कैमरे की ओर पीठ करके क्लिक किया गया है. तस्वीर शेयर करते हुए सोनम ने वायु द्वारा पहने गए दो कपड़ों के ब्रांड को टैग किया है, जिनमें से एक के मालिक उनके पति हैं. उन्होंने लिखा, “बेबी वायु इन बेबी @bhaane और बेबी @norblacknorwhite.”

हाल ही में, फादर्स डे पर, सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर वायु और अपने पति आनंद आहूजा के कुछ अनदेखे पल शेयर किए थे. वीडियो में पिता-बेटे के बीच के खूबसूरत रिश्ते को कैद किया गया है. अपने पति को 'अच्छे पिता' कहते हुए सोनम ने एक खूबसूरत मेसेज लिखा. उन्होंने लिखा, "दुनिया के सबसे अविश्वसनीय पिता को... अपना बेस्ट बनने के लिए धन्यवाद ताकि मैं अपना बन सकूं, और वायु को इतने प्यार और रोमांच से भरा बचपन देने के लिए धन्यवाद." एक्ट्रेस ने अपने पति को अपनी प्रेरणा और एंकर बताया. उन्होंने अपना कैप्शन "हैप्पी फादर्स डे" के साथ एंड किया! आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूँ! #हर दिनअभूतपूर्व #वायुसपेरेंट्स #अनिलकपूर #हरिशाहूजा.” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी पढ़ें - अनन्या पांडे ने सुहाना और शनाया के साथ शेयर की Throwback फोटो, सेट किए फ्रेंडशिप गोल्स

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनम अगली बार फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन शोम मखीजा ने किया है. ब्लाइंड के कलाकारों में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे जैसे एक्टर्स के नाम शामिल हैं. मेकर्स फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही शेयर कर चुके हैं. लेकिन, फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है.