logo-image

अनन्या पांडे ने सुहाना और शनाया के साथ शेयर की Throwback फोटो, सेट किए फ्रेंडशिप गोल्स

अनन्या पांडे ने अपनी BFF'S सुहाना खान और शानाया कपूर के साथ एक फोटो कोलाज शेयर किया है.

Updated on: 22 Jun 2023, 09:18 PM

New Delhi:

अनन्या पांडे का शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान और महीप कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. शनाया, सुहाना और अनन्या बचपन से सबसे अच्छी दोस्त रही हैं, और वे अक्सर इंस्टाग्राम पर एक साथ अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ बेस्टफ्रेंड गोल्स देती रहती हैं. जहां अनन्या पहले से ही एक पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, वहीं शनाया और सुहाना जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी. फैंस बीएफएफ (BFF) की तस्वीरों को एक साथ देखना पसंद करते हैं, और आज, अनन्या ने अपने दोस्तों के साथ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. 

आपको बता दें कि, अनन्या पांडे ने गुरुवार शाम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया. कोलाज में ऊपर वाली तस्वीर में अनन्या, सुहाना और शनाया की बचपन की तस्वीर देखी जा सलती हैं. फोटो में तीनो सहेलियों को वॉटर गन के साथ पोज देते देखा जा सकता है. हम सुहाना को बीच में, अनन्या को बाईं ओर और शनाया को दाईं ओर पोज देते हुए देख सकते हैं. इस तस्वीर के नीचे, अनन्या ने एक और हालिया तस्वीर शेयर की, जिसमें सुहाना, शनाया और अनन्या अपने बचपन के उसी पोज को दोबारा बनाते हुए दिखाई दे रही हैं. बीच में सुहाना पोल्का डॉट्स वाली नीली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, उनके दोनों तरफ सुहाना और अनन्या हैं. कोलाज शेयर करते हुए, अनन्या ने लिखा, “सिस्टर्स 4एवर.”

शनाया कपूर ने भी यही तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया. 

यह भी पढ़ें - Adipurush: नेपाल में आदिपुरुष से हटाया गया बैन, ये थी विवाद की वजह

इस बीच तीनों स्टार किड्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो,  सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगी, वहीं शनाया धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जिसमें उनके सह-कलाकार लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा होंगे.