logo-image

सोनम कपूर का Oops Moment कैमरे में हुआ कैद, Video हो रहा वायरल

कई बार सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) कैमरे में कैद हो चुके हैं. सोनम को बॉलीवुड का फैशन सेंसेशन कहा जाता है. अब जहां फैशन से एक्सपेरिमेंट होगा वहां कुछ अच्छा और कुछ बुरा होना तो लाजमी है.

Updated on: 17 Dec 2021, 06:34 PM

highlights

  • सोनम कपूर फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी
  • सोनम अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहती हैं
  • सोनम की वीडियो अक्सर वायरल हो जाते हैं

नई दिल्ली:

Sonam Kapoor Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस स्टाइलिश दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करती हैं. कभी सर्जरी से नाक ठीक करवाती हैं तो कभी अपने शरीर के हिस्सों को उभारने के लिए भी सर्जरी करवाती हैं. इसके साथ एक्ट्रेसेस बोल्ड आउटफिट से भी सुर्खियां बटोर लेती हैं. लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेसेस अपनी ड्रेस की वजह से Oops Moment का शिकार हो जाती हैं. पैपराजी भी एक्ट्रेसेस को ऐसे कवर करते हैं कि एक्ट्रेसेस के यू मोमेंट कैमरे की नजर से बच नहीं पाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ सोनम कपूर (Sonam Kapoor Oops Moment) के साथ, सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है जिसमें सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

यह भी पढ़ें: Oops Moment का शिकार हुईं Nora Fatehi, Video में ड्रेस संभालती आईं नजर

स्टाइल के मामले में क्वीन कही जाने वालीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में सोनम ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. सोनम पूरे इवेंट में अपने आउटफिट को लेकर कंफर्टेबल दिखाई नहीं दे रही हैं. कभी वो साइड से अपनी ड्रेस को संभालती हैं तो कभी ऊपर से ड्रेस को सही करने की कोशिश करती हैं. इतनी कोशिशों के बावजूद भी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) Oops Moment का शिकार हो ही जाती हैं.

इससे पहले भी कई बार सोनम कपूर के ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो चुके हैं. सोनम को बॉलीवुड का फैशन सेंसेशन कहा जाता है. अब जहां फैशन से एक्सपेरिमेंट होगा वहां कुछ अच्छा और कुछ बुरा होना तो लाजमी है. सोनम कपूर शादी के बाद से फिल्मों से दूर हैं मगर अब एक बार फिर वो बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) क्राइम थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड में नजर आएंगी. फिल्म में सोनम के साथ विनय पाठक और लिलेट दुबे भी दिखाई देंगी.