logo-image

Oops Moment का शिकार हुईं Nora Fatehi, Video में ड्रेस संभालती आईं नजर

इससे पहले भी नोरा (Nora Fatehi) डांस करते हुए कई बार इसका शिकार हो चुकी हैं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ नोरा को ही ये परेशानी हुई मगर इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें टीवी एक्ट्रेसेस से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस तक Oops Moment का शिकार हो चुकी हैं

Updated on: 17 Dec 2021, 10:42 AM

highlights

  • डांस की क्वीन हैं नोरा फतेही
  • नोरा के डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं
  • नोरा के सॉन्ग 'कुसु कुसु' को दर्शकों ने पसंद किया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) कभी अपने डांस की वजह से तो कभी अपनी ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. नोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों से भरा पड़ा है. नोरा कभी वेस्टर्न डेस में तस्वीरें शेयर करती हैं को कभी ट्रेडिशनल परिधानों में, सभी में नोरा का लुक एकदम परफेक्ट लगता है. लेकिन कभी कभी सेलेब्स अपने कपड़ों का चुनाव करने में धोखा भी खा जाते हैं. जिसका नतीजा होता है की वो भरी महफिल Oops Moment का शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ एक इंटरव्यू के दौरान.

यह भी पढ़ें: Oops Moment का शिकार हुईं नोरा फतेही, डांस परफॉर्मेंस का Video वायरल

नोरा पहली बार Oops Moment का शिकार नहीं हुई हैं बल्कि इससे पहले भी कई बार वह अपने ड्रेसेस की वजह से शर्मिंदगी महसूस कर चुकी हैं. हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) को अपनी ड्रेस की वजह से परेशानी में देखा गया. पूरे इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने ड्रेस को संभालती रहीं, मगर फिर भी वो ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गईं.

इससे पहले भी नोरा डांस करते हुए कई बार Oops Moment का शिकार हो चुकी हैं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ नोरा को ही ये परेशानी हुई मगर इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें टीवी एक्ट्रेसेस से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस तक ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो चुकी हैं. साकी साकी, दिलबर, कमरिया जैसे आइटम सॉन्ग बॉलीवुड को देने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. बीते दिनों ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म भूज में नोरा ने अपने अभिनय का जलवा दिखाया था. आखिरी बार नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का स्पेशल सॉन्ग 'कुसु कुसु' में नजर आई थीं.