logo-image

Sonam Kapoor : सोनम कपूर का दिखा नया अवतार, वायरल हुआ वीडियो

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक जानी मानी अदाकारा हैं, उन्होंने कुछ समय से भले ही बॉलीवुड से दूरी बना ली है, लेकिन वो अक्सर कहीं ना कहीं अपने फैंस को नजर आ ही जाती हैं. एक बार फिर से यही हुआ है. हाल ही में अदाकारा एयरपोर्ट में स्पॉट हुईं हैं.

Updated on: 02 Dec 2022, 10:34 AM

नई दिल्ली :

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक जानी मानी अदाकारा हैं, उन्होंने कुछ समय से भले ही बॉलीवुड से दूरी बना ली है, लेकिन वो अक्सर कहीं ना कहीं अपने फैंस को नजर आ ही जाती हैं. एक बार फिर से यही हुआ है. हाल ही में अदाकारा एयरपोर्ट में स्पॉट हुईं हैं. उन्हें देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे. दरअसल, अदाकारा का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनम ने स्किन कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसके साथ उन्होंने  लॉन्ग ऑफ व्हाइट ब्लेजर वियर किया है. सोनम का लुक हमेशा दूसरों से हटकर और अलग होता है. ऐसा ही हाल ही में हुआ है. उनके लुक ने हर किसी को मोह लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें :  Boman Irani B'Day : बोमन ईरानी ने वेटर से लेकर रूम सर्विस स्टाफ तक का किया काम, फिर जाकर मिली सफलता...

जानकारी के लिए बता दें कि सोनम ने अगस्त में एक बच्चे को जन्म दिया था, यही कारण है कि वो फिल्मों में कम नजर नहीं आ रही हैं. इस बीच, वो अपने बेटे 'वायु' (Vayu) के लिए एक बिंदास मॉम बनने का फर्ज निभा रही हैं. हालांकि पिछले हफ्ते, अभिनेत्री को अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के स्टोर के लॉन्च में दिल्ली जाते समय एक खूबसूरत अवतार में देखा गया था.

आपको बता दें कि डिलीवरी के कुछ ही समय बाद, सोनम वापस शेप में आ गई हैं और काफी फिट दिख रही हैं. इसके अलावा अभिनेत्री अपने गर्भावस्था के अनुभवों के बारे में भी बोलती रही है और नए मॉम मीम्स साझा करती रही है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री ने गर्भवती होने से पहले अपनी फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग पूरी कर ली थी. फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स फिल्म की ओटीटी रिलीज की प्लानिंग कर रहे हैं.