logo-image

Sonam Kapoor: किंग चार्ल्स 3 के कोरोनेशन के लिए सोनम कपूर हैं तैयार, पहनेंगी ये स्पेशल गाउन

एक्ट्रेस सोनम कपूर किंग चार्ल्स III के कोरोनेशन में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस खबर ने ही उनके फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है.

Updated on: 07 May 2023, 11:27 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस सोनम कपूर किंग चार्ल्स 3 के कोरोनेशन में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस खबर ने ही उनके फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. बता दें कि, सोनम एकलौती इंडियन हैं जिन्हें इस समारोह में इंवाइट किया गया है. इन सबके बीच फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर सोनम कपूर कोरोनेशन इवेंट में क्या पहनेंगी. साथ ही अब एक्ट्रेस के पहनावे को लेकर जानकारी सामने आई है. नई रिपोर्ट के अनुसार, सोनम कोलकाता की डिजाइनर अनामिका खन्ना और यूके की डिजाइनर एमिलिया विकस्टेड द्वारा सह-डिजाइन किया गया एक फ्लोर-लेंथ गाउन पहनेंगीं. 

किंग चार्ल्स III के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में  सोनम स्टेज पर 'कॉमनवेल्थ वर्चुअल गाना बजानेवालों का परिचय देने के लिए एक शब्द प्रदर्शन देते हुए दिखाई देंगी.' यह रॉयल फैमिली के लिए एक इवेंट में उनकी पहली प्रेजेंस होगी. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनम के गाउन में कंधों के चारों ओर एक बैंड डिटेल है, जो कॉर्सेटेड चोली को फ्रेम करता है, जो आर्किटेक्चरल गॉडेट प्लीट्स के साथ पूरी तरह से स्कर्ट में फैला हुआ है. रिपोर्ट बताती है कि गाउन को एमिलिया विकस्टेड द्वारा डिजाइन किया गया था और अनामिका खन्ना ने पूरी तस्वीर को खत्म करने के लिए कैलिको-प्रेरित प्रिंट का योगदान दिया. भारतीय डिज़ाइनर ने 17वीं और 18वीं सदी के कैलिको प्रिंट्स से प्रेरणा ली, जो पास्ट में भारत और यूके के बीच आमतौर पर व्यापार की जाने वाली वस्तु थी. 

आपको बता दें कि, सोमन के अलावा टॉम क्रूज, द पुसीकैट डॉल्स और अन्य जैसे कई सेलेब्स के इस कॉन्सर्ट में शामिल होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें - Yash Post : यश ने शेयर की परिवार संग खूबसूरत तस्वीर, बोले - मेरी पत्नी की Expectation VS Reality

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वायु के जन्म के बाद एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'ब्लाइंड' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म के पहले लुक का हाल ही में ही रिलीज किया गया था और इसने नेटिज़न्स को काफी इंप्रेस भी किया था. शोम मखीजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. सोनम ने स्कॉटलैंड में पैंडेमिक के दौरान फिल्म की शूटिंग की थी.