logo-image

Yash Post : यश ने शेयर की परिवार संग खूबसूरत तस्वीर, बोले - मेरी पत्नी की Expectation VS Reality

केजीएफ स्टार यश (Yash) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं.  

Updated on: 07 May 2023, 07:26 PM

नई दिल्ली :

केजीएफ स्टार यश (Yash) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं.  यश ने हाल ही में दो तस्वीरें अपलोड की हैं- पहली तस्वीर में उन्हें और उनकी पत्नी (Radhika Pandit) को सड़क पर टहलते हुए देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में वे अपने बच्चों को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. एक्टर ने तस्वीर शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा, 'मेरी पत्नी की उम्मीदें और हकीकत.' उनका कैप्शन और फोटोज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोगों को उनकी यह फोटो काफी पसंद आ रही है. 

यश पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

कैप्शन पर रिएक्शन -

यश का कैप्शन देखते ही फैंस अपना रिएक्शन दिए बगैर नहीं रह पाए. तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने लिखा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप रॉकी भाई हैं या नहीं .... आपको अपने लड़के का ख्याल रखना होगा.' एक अन्य ने लिखा, 'परिवार के आने तक हर कोई गैंगस्टर है.' अन्य लोगों ने भी यश के कैप्शन के साथ उनकी आने वाली फिल्म पर कमेंट किया. हालांकि, एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी एक प्यारा कमेंट शेयर किया. एक्ट्रेस ने लिखा, 'यही सब कुछ है.. हम और छोटे लोग जो पूरा यू.एस.'

वर्क फ्रंट की बात करें तो, यश निर्देशक गीतू मोहनदास द्वारा अभिनीत फिल्म में नजर आ सकते हैं. अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और प्रशंसक स्टार से अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, एक्टर फिल्म केजीएफ से रातोंरात स्टार बन गए. उनकी यह फिल्म अभी भी फैंस के दिलो-दिमाग पर छाई हुई है.

यह भी पढ़ें : Karan Deol Wedding: करण देओल इस दिन बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में, जानें कौन होगी दुल्हन