logo-image

दिल वाले इमोजी से भरा Sonam Kapoor का कमेंट सेक्शन, इस तरह फैंस ने दी मां बनने की बधाई

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने आज एक बच्चे को जन्म दिया है, जिसके चलते हर कोई उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहा है.

Updated on: 20 Aug 2022, 06:45 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने आज अपनी लाईफ मे एक बेबी बॉय का  स्वागत किया. जैसे ही उन्होने ये खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की सोशल मीडिया पर तहलका मच गया , और उनका कमेंट सेक्शन शुभकामनाओं से भर गया, जिसे देखों वो उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस गुड न्यूज की जानकारी दी है, जिसमें लिखा है-  20.08.2022 को, हमने सिर और दिलों के साथ अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया है इस यात्रा में हमारा समर्थन करने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद. यह केवल है शुरुआत लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है- सोनम और आनंद उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी जानिए -  फिल्म Brahmastra के सफल होने के लिए इन सितारों ने बहाए खून पसीने और आंसू

आपको बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को मां बनने की बधाई हर कोई दे रहा है और दे भी क्यों ना आज का दिन उनके लिए खास जो है. उनके फैंस ने उनके पोस्ट को दिल वाले इमोजी और शुभकामनाओं वाले संदेश से भर दिया है. इसके साथ ही कई सारे सैलेब्स ने उन्हें मां बनने पर बधाई दी है, लेकिन जिस किसी की बधाई पर फैंस का ध्यान अटका है वो हैं उनके पिता अनिल कपूर. उनके पिता के पोस्ट में लिखा हर शब्द फैंस के दिल को छू रहा है. उन्होंने बेटी के मां बनने पर अपने पोस्ट में लिखा - ‘हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 20 अगस्त, 2022 को हमारे परिवार में एक नए महेमान का आगमन हुआ है.

सोनम और अनंद आहूजा को एक स्वस्थ्य बेटे के माता-पिता बनें हुए. हमारा दिल इस वक्त गर्व और खुशियां से भरा हुआ है.‘ इसके साथ हर अनिल ने इस पोस्ट के नीचे पूरे परिवार का नाम लिखा है. इस पोस्ट में उनकी खुशी साफ नजर आ रही है. उनकी पोस्ट में उनके फैंस उनकी लाडली को शुभकामनाएं दे रहे हैं. वाकई यह समय उनके लिए बेहद खास है.