logo-image

फिल्म Brahmastra के सफल होने के लिए इन सितारों ने बहाए खून पसीने और आंसू

करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) पर बात करते हुए कहा कि टीम मेम्बर ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है.

Updated on: 20 Aug 2022, 03:12 PM

नई दिल्ली :

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म के टीम मेम्बर फिल्म के लिए काफी समय से मेहनत कर रहे थे, जिसके चलते उनके लिए यह फिल्म बेहद खास है. लेकिन कुछ समय से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को बायकॉट किया जा रहा, जिस वजह से सभी परेशान हैं. वहीं फिल्म लीड के साथ निर्देशक अयान मुखर्जी और करण जौहर इस फिल्म (Brahmastra) का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं. अब उनकी यह मेहनत रंग लाती है या नहीं वो तो कुछ समय बाद ही पता चलेगा. करण जौहर ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में फिल्म में किस तरह से काम हुआ है यानि सभी ने कितनी मेहनत की वो लोगों के साथ शेयर किया है. 

यह भी जानिए -  Bollywood Boycott के बाद अब साउथ पर भी मंडराया खतरा, Vijay Deverakonda हैं वजह!

आपको बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) पर बात करते हुए कहा, जिस पर अयान ने 10 वर्षों तक काम किया है. वो आगे ये कहते हुए नजर आए कि, 'तो इस तरह की कड़ी मेहनत, अयान, रणबीर (कपूर) आलिया (भट्ट), अमित अंकल (अमिताभ बच्चन), नाग सर (नागार्जुन), मौनी ( रॉय), और ब्रह्मास्त्र की पूरी कास्ट और क्रू, मुझे उम्मीद है कि इसका भरपूर लाभ मिलेगा क्योंकि हर किसी ने ब्रह्मास्त्र के परिमाण के हर सीन और फ्रेम में अपना खून, पसीना और आंसू बहाए हैं. 

मैं वास्तव में आशा करता हूं कि भारत और दुनिया वास्तव में आए और हमारी फिल्म देखें क्योंकि मैं वास्तव में यह आश्वासन के साथ कह सकता हूं कि यह इसके लायक नहीं है.' खैर करण ने तो दर्शकों को अपनी और अयान की इस फिल्म के बारे में सबकुछ खुलकर बता दिया है. अब फैंस उनकी फिल्म को क्या रिस्पॉन्स देते हैं. वो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा.