logo-image

Rhea Kapoor Birthday:रिया कपूर के बर्थडे पर सोनम हुईं भावुक, शेयर किया पोस्ट 

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज अपनी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) का जन्मदिन मना रही हैं.  

Updated on: 05 Mar 2023, 05:10 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज अपनी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) का जन्मदिन मना रही हैं.  इस खास अवसर पर एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बहन के लिए एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है. जी हां आपने सही सुना, सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) के लिए उनके बचपन के दिनों की कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा जन्मदिन का पोस्ट लिखा है, जिसे देख उनके फैंस भावुक हो उठे. 

दरअसल, तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन दिया, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे टू माय फेवरेट पर्सन इन द वर्ल्ड. मेरा सबसे अच्छा दोस्त मेरी आत्मा साथी. हर चीज में भागीदार और दुनिया की सबसे अच्छी बहन जोड़ी. लव यू मेरी खूबसूरत समझदार बहन. मुझे तुम्हारी रूममेट होने और तुम्हारे साथ एक ही घर में रहने की याद आती है. और मैं तुम्हारे घर आने का इंतजार नहीं कर सकती! @rheakapoor #sistersbeforemisters #friesoverguys #rheson #happybirthdaysister.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

आपको बता दें कि, जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर की, उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी. रिया ने भी पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजीस के साथ कमेंट किया. इसके अलावा, जोया अख्तर, महीप कपूर, सैयामी खेर और अन्य कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में रिया को बधाई दी और पोस्ट पर दिल के इमोजीस के साथ कमेंट किया. यही नहीं सोनम के कई सारे फॉलोअर्स ने भी रिया को जन्मदिन पर बधाई दी. 

यह भी पढ़ें - Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण के एयरपोर्ट लुक ने खींचा ध्यान, मिलियन-डॉलर की स्माइल से जीता दिल

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सोनम और रिया दोनों ही खुशहाल शादीशुदा हैं. जहां रिया ने करण बुलानी से शादी की है, वहीं सोनम ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. सोनम ने हाल ही में आनंद के साथ एक बच्चे का स्वागत किया. कपल ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहुजा रखा है.