logo-image

सोनाली बेंद्रे ने साझा किया अपना दर्द, कहा- सर्जरी के बाद 23-24 इंच के गहरे निशान हो गए थे

सोनाली बेंद्रे (Sonali bendre) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी न्यूयॉर्क में हुई सर्जरी के बारे में बात की, जिसमें उनका दर्द साफ झलक रहा था.

Updated on: 25 May 2022, 01:52 PM

नई दिल्ली :

एक दौर था जब फिल्म इंडस्ट्री में सोनाली बेंद्रे (Sonali bendre) के नाम का सिक्का चलता था.  एक्ट्रेस के अभिनय का हर कोई दीवाना था.  एक्ट्रेस ने शानदार एक्टिंग और मासूम अदाओं के चलते लंबे समय तक इंडस्ट्री में राज किया. लेकिन उनकी लाइफ कुछ समय के लिए बिल्कुल ही बदल गई. दरअसल, साल 2018 में उन्हें हाई ग्रेड का कैंसर डाइग्नोस हो गया था. इस गंभीर बीमारी का पता चलने के बाद एक्ट्रेस और उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया था. लेकिन इतनी बड़ी मुश्किल आने के बाद एक्ट्रेस ने अपने आप को संभाला और अब वो एकदम ठीक हैं.  

यह भी जानिए -  आयुष्मान खुराना ने भाषा विवाद पर कहा, भाषा चाहे अनेक हैं पर लोगों का दिल एक होना चाहिए

बता दें कि सोनाली बेंद्रे (Sonali bendre) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी कैंसर जर्नी को लोगों से शेयर करते हुए कहा-  'इस प्रक्रिया से गुजरने के दौरान उन्होंने कहा मैंने बहुत कुछ सीखा है. वो ये कहती नजर आई कि यदि आप चीजों से सबक नहीं लेते तो ये दुखद है. ये उस पल की तरह होता है जो एक-दूसरे को याद दिलाता है कि ये एक लक्ष्य नहीं बल्कि महत्वपूर्णं प्रक्रिया है'. एक्ट्रेस ने बताया कि कैंसर से लड़ाई के बाद उनके शरीर में जो भी चेंजेस हुए वह उनके जिंदगी का वो सबसे कठिन दौर था. इसके साथ ही उन्होंने न्यूयॉर्क में हुई सर्जरी के बारे में भी बताया. 

सोनाली बेंद्रे (Sonali bendre) ने आगे बताया कि उनके शरीर में सर्जरी के बाद 23-24 इंच के गहरे निशान हो गए थे.  और सर्जरी के  24 घंटे के बाद डॉक्टर्स उनको घर भेजना चाहते थे, क्योंकि वो डर रहे थे कि एक्ट्रेस को किसी तरह का इनफेक्शन न हो जाए, इस वजब से वो बार-बार उनको अस्पताल छोड़ने का निर्देश दे रहे थे.