logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha Wedding: कोई लाल कपड़े न पहनकर आए....सोनाक्षी सिन्हा की शादी के अनोखे नियम, जानें वेडिंग वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 'हीरामंडी' की सक्सेज के बाद सोनाक्षी ने शादी का फैसला किया है.

Updated on: 15 Jun 2024, 11:30 AM

नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. यूं भी इंडस्ट्री में एक के बाद ग्रैंड शादियां हो रही है. ऐसे में अब सोनाक्षी की शादी को लेकर हलचल तेज हो गई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वेडिंग ऑडियो कार्ड वायरल हो रहा है. इंडस्ट्री से भी कुछ सेलेब्स ने सोनाक्षी की शादी को कंफर्म कर दिया है. हालांकि, कपल की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है. इधर हम आपके लिए हीरामंडी एक्ट्रेस की शादी को लेकर दिलचस्प जानकारी लेकर आए हैं. जी हां, आपको बताते हैं सोनाक्षी की शादी के वेन्यू, डेट्स और गेस्ट लिस्ट से लेकर शादी के नियमों तक की पूरी जानकारी....

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Marriage: अपनी शादी में डांस करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा, सिम्पल सी दुल्हन बनने की है ख्वाहिश

इस दिन एक होंगे सोनाक्षी और ज़हीर (Sonakshi Sinha Wedding Date)
सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल को लाइफ टाइम पार्टनर बनाने जा रही हैं. दोनों एक-दूसरे को पिछले करीब 7 साल से डेट कर रहे हैं. अक्सर साथ स्पॉट होने वाले इस कपल की शादी इसी साल और इसी महीने में होने जा रही है. सोनाक्षी और मिस्टर इकबाल 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

वेडिंग इनविटेशन कार्ड (Sonakshi Sinha Invitation)
सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की शादी का वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है. इस बड़े ही फिल्मी तरीका से बनाया गया है. दोनों एक मैग्जीन के कवर पेज या यूं कहिए किसी रोमांटिक फिल्म के पोस्टर पर साथ नजर आ रहे हैं. इसमें शादी की डिटेल्स दी गई हैं. ऑडियो में दोनों अपनी शादी का इनविटेशन देकर फ्रेंड्स और फैमिली को बुला रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

ड्रेस कोड में बने ऐसे अनोखे नियम (Sonakshi Sinha Wedding Dress Code)
सोनाक्षी सिन्हा की शादी और भी अलग होने वाली है. उन्होंने शादी में आने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड दिया है. शादी में लाल रंग न पहनने की चेतावनी दी गई है. कोई भी लाल रंग के कपड़े न पहनकर आए. बाकी आप फॉर्मल और ट्रेडिशनल कुछ भी पहन सकते हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा वेडिंग वेन्यू (Sonakshi Sinha Wedding Venue)
यह जोड़ा मुंबई के बस्तियन में शादी का जश्न मनाने जा रहा है. सोनाक्षी और ज़हीर के शादी के इनवेटिशन में कहा गया है  समारोह रात 8 बजे शुरू होगा. पहले 22 जून को जुहू में सोनाक्षी के घर कुछ पार्टी और प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे. फिर दोनों की शादी मुंबई के बस्तियन में ग्रैंड तरीके से होगी. 

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी-जहीर इकबाल की शादी से नाखुश है सिन्हा परिवार,अब भाई ने जताई नाराजगी

ये खास मेहमान होंगे शामिल (Sonakshi Sinha Guest List)
सोनाक्षी सिन्हा की शादी की गेस्ट लिस्ट में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही आनमंत्रित हैं. इसमें एक्ट्रेस ने सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा उनकी बहन, अर्पिता खान, हुमा कुरैशी और हीरामंडी के अपने को-स्टार्स को भी इनवाइट किया है. हालांकि, हमें उम्मीद है सोनाक्षी की शादी में पूरा बॉलीवुड उमड़कर पहुंचेगा. दबंग गर्ल के पहले को-स्टार सलमान खान भी शादी में शामिल हो सकते हैं.