Sonakshi Sinha Marriage: अपनी शादी में डांस करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा, सिम्पल सी दुल्हन बनने की है ख्वाहिश

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद किस तरह की दुल्हन बनना चाहती हैं, इस बारे में बात की थी, जब अभिनेत्री ने एक बार रैंप पर दुल्हन की तरह लुक अपनाया था! उन्होंने कहा था कि वह अपनी शादी में डांस करना और मौज-मस्ती करना चाहती हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
sonakashi sinha wedding dance

Sonakshi Sinha Wedding ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक वह 23 जून को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं. इसी बीच सोनाक्षी का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि वह अपनी शादी में डांस करना चाहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी में एक सिम्पल दुल्हन बनने के बारे में भी बात किया था. जब एक्ट्रेस ने एक बार रैंप पर ब्राइडल लुक अपनाया था, इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि वह अपनी शादी में डांस करना और मस्ती करना चाहती हैं.

Advertisment

अपनी शादी में डांस करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने आखिरकार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात कर दी है, जिसका सबूत उनकी शादी का इंविटेशन कार्ड है जो वायरल हो रहा है, जोड़े को एक वॉयस नोट में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वे 7 साल से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं और अब समय आ गया है कि वे  प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन जाएं. वायरल शादी कार्ड के अनुसार, शादी का जश्न मुंबई के बस्तियन में होने वाला है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह कपल रजिस्टर्ड मैरिज करेगा, जिसके बाद बस्तियन में जश्न मनाया जाएगा.

सोनाक्षी ने दुल्हन के लुक में रैंप वॉक किया था 

सभी को सोनाक्षी के दुल्हन बनने का इंतजार है. वहीं अब एक्ट्रेस के उस समय को याद कर रहे हैं जब अभिनेत्री ने दुल्हन के लुक में रैंप वॉक किया था और खुलासा किया था कि वह अब तक की सबसे सिम्पल दुल्हन बनने जा रही हैं. सोनाक्षी ने कहा था, मैं बस सहज रहना चाहती हूं. मेरा मानना ​​है कि मैं एक बहुत ही सिम्पल दुल्हन बनूंगी, क्योंकि अपने काम के लिए मैं अक्सर ऐसा करती रहती हूं और अपनी शादी के दिन, मैं अब तक की सबसे सिम्पल दुल्हन बनना चाहती हूं.

23 जून को सुबह होगी सोनाक्षी की शादी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी 23 जून को सुबह होगी और उसके बाद रात में रिसेप्शन होगा. इन अफवाहों के बीच मीडिया ने सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और उनके भाई लव से भी कॉटेक्ट करना चाहा था. जिसके बाद एक्टर ने जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, उनकी खुशी हमारी खुशी है, वह हमारी आंखों का तारा हैं. हमारा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है. वहीं दोनों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं जैसी बात भी कहा था, जिसके बाद से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं, कि सोनाक्षी की शादी से सिन्हा परिवार में खुशी नहीं है.

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha sonakshi sinha wedding Sonakshi Sinha Marriage Shatrughan Sinha on Sonakshi Sinha marriage sonakshi sinha movie Sonakshi Sinha marriage to Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha dance in her Marriage
Advertisment