logo-image

सोनाक्षी सिन्हा बनीं 'जल की रानी', मालदीव ट्रिप को ऐसे कर रही हैं याद

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नवंबर की महीने में छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव (Maldives) गई थीं. सोशल मीडिया पर अक्सर सोनाक्षी अपनी मालदीव ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 07 Dec 2020, 01:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपने मालदीव में बिताए गए पलों को याद कर रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नवंबर की महीने में छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव (Maldives) गई थीं. सोशल मीडिया पर अक्सर सोनाक्षी अपनी मालदीव ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने एक तस्वीर शेयर की है जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Video: टोनी कक्कड़ के सॉन्ग 'नाच मेरी लैला' पर अंकिता लोखंडे ने दिखाया जलवा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'सोना जल कि रानी है... जीवन उसका पानी है.' इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बीच समुद्र में आराम से मछली की तरह तैरते हुए नजर आ रही हैं. सोनाक्षी की इस तस्वीर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार फिर बीमार, सायरा बानो ने की दुआ करने की अपील

वहीं इससे पहले भी सोनाक्षी ने स्कूबा डाइविंग की कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं. जिन्हें फैंस ने लाइक किया है. सोनाक्षी ने स्कूबा डाइविंग की क्लास भी ली है और अब वो एक सर्टीफाइड स्कूबा डाइवर हैं. इस बात की जानकारी भी सोनाक्षी ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की. वहीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही एक्ट्रेस अजय देवगन (Ajay Devgn) और संजय दत्त स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj The Pride Of India) में नजर आएंगी. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के लुक पोस्टर में सोनाक्षी की लुक काफी दमदार था.