News Nation Logo

दिलीप कुमार फिर बीमार, सायरा बानो ने की दुआ करने की अपील

सायरा बानो (Saira Banu) ने  'ट्रेजिडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि दिलीप कुमार कमजोर हैं और उनकी इम्यूनिटी भी कम हो गई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Dec 2020, 11:32:46 AM
dilip kumar

सायरा बानो ने दिलीप कुमार की हेल्थ अपडेट दी (Photo Credit: फोटो- @TheDilipKumar Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) की जोड़ी के प्यार की मिसाल दी जाती है. सायरा बानो पति दिलीप कुमार का बहुत ख्याल रखती हैं और वक्त-वक्त पर फैंस के साथ भी दिलीप साहब की हेल्थ की अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में सायरा बानो (Saira Banu) ने  'ट्रेजिडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि दिलीप कुमार कमजोर हैं और उनकी इम्यूनिटी भी कम हो गई है. सायरा बानो ने लोगों से उनके लिए दुआ करने को भी कहा है.

यह भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का कोरोना से हुआ निधन

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सायरा बानो ने दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए कहा कि वह दिलीप कुमार का ख्याल इसलिए नहीं रखतीं कि उन पर किसी तरह का दवाब है. वह तो दिलीप साहब का ख्याल इसलिए रखती हैं क्योंकि वह उन से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें उनकी देखभाल करना अच्छा लगता है.

सायरा बानो (Saira Banu) ने आगे कहा कि मैं दिलीप कुमार के लिए यह सब दवाब में नहीं, बल्कि दिलीप साहब के प्यार में करती हूं. मुझे किसी की तारीफ नहीं चाहिए. उनका साथ होना और उनके साथ रहना ही मेरे लिए काफी है. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं. वह मेरी सांस हैं.'

यह भी पढ़ें: अनुराग और अनिल कपूर के बीच छिड़ी जुबानी जंग, एक-दूसरे पर किए निजी हमले

बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) की शादी को 54 साल पूरे हो चुके हैं. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का असली नाम मुहम्मद यूसुफ खान (Yusuf Khan) है. उन्होंने साल 1944 में आई फिल्म 'ज्वार भट्टा' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदला था. बीते दिनों दिलीप कुमार मे अपने 2 भाइयों एहसान और असलम को कोरोना के कारण खो दिया है.

First Published : 07 Dec 2020, 11:32:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो