News Nation Logo

किसान आंदोलन के समर्थन में सोनाक्षी ने पढ़ी कविता, बोलीं- ये तुम्हें दंगे वाले दिखाई देते हैं...

भारतीय सेलेब्स के साथ-साथ विदेशी कलाकारों ने भी इस आंदोलन का समर्थन किया है. वहीं अब इस कड़ी में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम भी जुड़ गया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Feb 2021, 09:39:13 AM
sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने किसान आंदोलन के समर्थन में पढ़ी कविता (Photo Credit: फोटो- @aslisona Instagram)

highlights


  • सोनाक्षी सिन्हा ने किसानों के लिए पढ़ी कविता
  • सोनाक्षी ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है
  • सोनाक्षी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने किसान आंदोलन पर एक कविता पढ़ी है जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों (Farm Laws) का किसान काफी लंबे समय से विरोध करते हुए दिल्ली से सटे बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं. कई भारतीय सेलेब्स के साथ-साथ विदेशी कलाकारों ने भी इस आंदोलन का समर्थन किया है. वहीं अब इस कड़ी में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम भी जुड़ गया है.

यह भी पढ़ें: कंगना को मिली धमकी तो एक्ट्रेस ने Tweet कर कहा- कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नजरें मिला के, खुद से पूछो क्यों? वरद भटनागर की लिखी हुई यह कविता उन अन्नदाताओं के प्रति सम्मान है जो हमें खिलाते हैं. इसे शूट और इसकी संकल्पना गुरसंजम पूरी ने की है और इसे मैं पढ़ रही हूं.' वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) किसानों के समर्थन में भावुक कर देने वाली कविता पढ़ रही हैं, साथ ही साथ आंदोलन कर रहे किसानों की एक क्लिप भी दिखाई दे रही है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 से बाहर आने के बाद अभिनव शुक्ला ने शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इस वीडियो में कह रही हैं, 'क्यों हम सड़कों पर उतर आए हैं. खेत खलिहान के मंदिर छोड़ क्यों बंजर शहर में चले आए हैं. ये माटी, हसिया दराती वाले हाथ, क्यों हमने राजनीति में सनवाए हैं. दही मक्खन और गुड़ वाले ने क्यों इरादे मशालों से सुलगाए हैं.' वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आगे कहती हैं, 'ये तुम्हें दंगे वाले दिखाई देते हैं. अपने ही हिस्से की रोटी खाना जायज नहीं है, क्यों? मक्के दी रोटी, सरसों दा साग के बड़े चटकारे लेते हो और अब उन्हीं के लिए यह सब करना ठीक नहीं है, क्यों.' सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस सभी कमेंट करते हुए रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में सोनाक्षी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन (Ajay Devgn), संजय दत्त, शरद केलकर, अम्मी विर्क, प्रणिता सुभाष और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ नजर आएंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Feb 2021, 09:39:13 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो