logo-image

Dahaad: OTT पर दहाड़ मार रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, सीरीज की सक्सेस पर जताई खुशी

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की ओटीटी पर वेब सीरीज दहाड आउट हुई है. इस सीरीज में एक्ट्रेस एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके पावरफुल परफॉरमेंस को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 04 Jun 2023, 11:06 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का आज बर्थडे है. एक्ट्रेस आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनके फैंस, दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर हार्दिक शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी है. अपने जन्मदिन का आनंद लेने के अलावा, सोनाक्षी के पास जश्न मनाने का एक और कारण है. बता दें कि, उन्हें हाल ही में रीमा कागती की सीरीज 'दहाड़' में देखा गया था जो सोशल मीडिया पर हिट हो गई थी. सोनाक्षी ने इस सीरीज में एक पुलिस वाली की भूमिका निभाई है और अपने पावरफुल परफॉरमेंस से दर्शकों को प्रभावित किया है. एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने खुलासा किया कि उन्हें ऐसे लोगों के संदेश मिल रहे हैं जिन्होंने सालों से उनसे बात तक नहीं की.

मीडिया से बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह दहाद में अपनी एक्टिंग के लिए मिल रहे रिएक्शन से बेहद खुश हैं. सीरीज में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी शामिल हैं. उन्होंने कहा, "मुझे भरोसा नहीं हो रहा है, ये सब इतना ओवरवेल्मिंग है. जिन लोगों ने सालों से मुझसे बात नहीं की है, वे मुझे संदेश दे रहे हैं, जिन्हें मैं इंडस्ट्री में नहीं जानती, वे पहुंच गए हैं. मैं एक रेस्तरां में थी, बेतरतीब लोग मेरे पास आए- एक तस्वीर के लिए भी नहीं, बल्कि सिर्फ यह कहने के लिए कि उन्होंने मुझे दहाड में बेहद पसंद किया है. मुझे नहीं पता कि इस समय इससे कैसे निपटा जाए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि उन्होंने फिर से अपनी शुरुआत की है. सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म से डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि मैंने फिर से अपनी शुरुआत की है. पिछली बार मुझे इस तरह सराहना मिली थी, यह बहुत पहले 2013 में 'लुटेरा' और फिर 'अकीरा' के लिए थी. 'कलंक' भी, लेकिन इस लेवेल पर नहीं. "

यह भी पढ़ें - Sonakshi Sinha Birthday: सोनाक्षी के बर्थडे पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा इमोशनल नोट, देखें तस्वीरें 

इस बीच, सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Haidry) और संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) के साथ दिखाई देंगी. उनके पास में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' (Bade Miyan Chote Miyan) भी है.