logo-image

Sonakshi Sinha Birthday: सोनाक्षी के बर्थडे पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा इमोशनल नोट, देखें तस्वीरें 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज अपना 36 वा जन्मदिन मना रही हैं.

Updated on: 02 Jun 2023, 04:30 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज अपना 36 वा जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया उनकी जन्मदिन की बधाईयों से भर गया है. फैंस से लेकर करीबीयों तक सभी एक्ट्रेस को इस खास मौके पर विश कर रहे हैं. साथ ही अब सोनाक्षी (Sonakshi Sinha Birthday) के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी उन्हें इस अवसर पर विश किया है. अपने लाडली बेटी के लिए दिग्गज अभिनेता ने एक इमोशनल नोट शेयर किया है. 

आपको बता दें कि, अभिनेता से राजनेता बने  शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर बेटी के साथ थ्रोबैक तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है. उन्होंने दाहाड में सोनाक्षी के परफॉरमेंस के बारे में भी लिखा और कहा कि उन्हें उनकी उपलब्धियों पर गर्व है. सोनाक्षी आज 36 साल की हो गईं, उनके डैडी कूल शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, "कितना खूबसूरत समय बीत गया है. इस महान और शुभ दिन पर हमारी आंखों के तारे के लिए ढेर सारा प्यार, मस्ती, मनोरंजन और महान उपलब्धियों के एक और शानदार साल के लिए. हम आप सभी को अपनी ताकत और आपने जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर बहुत गर्व है, विशेष रूप से 'दहाड' के साथ आपने जो मील का पत्थर बनाया है, जो आज शहर की चर्चा है और सबसे शानदार फिल्मों में से एक है, जो आपके काम में एक और पंख जोड़ता है. हाल ही में अद्भुत प्राइम वीडियो पर जारी किया गया. आप हमेशा हमारे लिए बहुत खास रहेंगी. आपका स्पेशल डे है आज और हर दिन ढेर सारी खुशियां, आनंद और ढेर सारा प्यार लेकर आए. 'हैप्पी ग्रेट डे!' भगवान भला करे." 

यह भी पढ़ें - Vicky Kaushal Dance: पंजाबी गाने पर ऐसा थिरके विक्की कौशल, VDO देख लड़कियां हो जाएंगी फ्लैट

इस बीच, सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) अपना खास दिन अपने करीबी दोस्तों के साथ बिताने जा रही हैं. अपने जन्मदिन की प्लान के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने मीडिया को बताया कि वह काम से ब्रेक लेंगी और अपने दोस्तों के साथ समय बिताएंगी. वह कई सालों ऐसा ही कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वह प्रेजेंट में किसी चीज की शूटिंग कर रही है इसलिए वह अलीबाग या लोनावाला का सफर कर सकती हैं.